आप के टिकट पर जयपुर से लडने के लिए डा सिंह का वीआरएस

ajit-singh-shaktawatजयपुर। आखिरकार सवाईमान सिंह अस्पताल के अधिक्षक डॉक्टर विरेन्द्र सिंह ने जयपुर लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए वीआरएस ले लिया। उनका कहना है कि वे राजनिती के माध्यम से समाज सेवा करेंगें। इसके लिए उन्होंने आप पार्टी में जयपुर लोकसभा सीट से दावेदारी भी की है और पार्टी टिकट देंगी तो वे चुनाव जरूर लड़ेंगे।
राज्य के सबसे बड़े अस्पताल एसएमएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. वीरेन्द्र सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। डॉ. सिंह ने प्रमुख सचिव( मेडिकल शिक्षा) को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन किया था जिसे सरकार ने मंजूरी दे दी। डॉ. सिंह के स्थान पर राज्य सरकार ने एक आदेश जारी कर सवाई मानसिंह अस्पताल के कार्यवाहक अधीक्षक पद पर ईएनटी विभाग के अध्यक्ष डॉ.मानप्रकाश शर्मा को नियुक्त किया है।
डॉ.शर्मा ने मीडिया को बताया कि अस्पताल में पहली प्राथमिकता यहां पर आने वाले हर मरीज को इलाज करवाना, भीड़ को कम करने तथा गंभीर मरीज के इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल को रैफरल बनवाना, कंप्यूटराइजेशन रहेगा। उनका कहना है कि दानदाताओं के सहयोग से विकास कार्य कराया जाएगा।
वहीं,डॉक्टर विरेन्द्र सिंह ने कहा कि उनके कार्यकाल में एसएमएस अस्पताल का नाम गिनीज बुक में दर्ज हुआ। लेकिन उसके बावजूद भी तीन कमियां रह गई। जो उनके कार्यकाल मे नहीं हो सकी। जिनका उन्हें अफसोस रहेगा। इन्में सभी मरीजों को बैड, अस्पताल में स्टाफ और कुछ डॉक्टर्स के साथ कर्मचारियों का ह्रदय परिवर्तन नहीं कर सकना है।
उपहार में मिले शपथ पत्र 
डॉक्टर विरेन्द्र सिंह ने विदाई समारोह के दौरान उपहार स्वरूप डॉक्टरों और कर्मचारियों से एक शपथ पत्र भरवाया। जिसमें धुम्रपान ना करना, समय पर अस्पताल में कार्य पूरा करना और सच्चाई एवं ईमानदारी से कार्य का निर्वहन करना शामिल थी। http://news4rajasthan.com

error: Content is protected !!