पब्लिक अवेयरनेस के लिए लोक संवाद पुरस्कार से सम्मानित

DSC00258 ksk photoजयपुर, 26 दिसम्बर, 2015 / तीन दिवसीय 37वीं राष्ट्रीय आल इण्डिया नेशनल पब्लिक रिलेशन्स कांफ्रेन्स के उद्घाटन सत्र में 25 दिसम्बर को जयपुर की मीडिया एडवोकेसी संस्था – लोक संवाद संस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर आल इण्डिया पी.आर. अवाडर््स के अन्तर्गत ‘‘बेस्ट पब्लिक अवेयरनेस प्रोग्राम’’ के लिए तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। लोक संवाद संस्थान के प्रतिनिधि जयपुर के वरिष्ठ पत्रकार अशोक चतुर्वेदी ने यह पुरस्कार ग्रहण किया।
लोक संवाद संस्थान के सचिव कल्याण सिंह कोठारी ने बताया कि यूनीसेफ राजस्थान के सहयोग से राज्य स्तर पर विभिन्न जिलों में टीकाकरण की जन-जागरूकता के लिए मीडिया, स्वयंसेवी संस्थाआंे व स्वास्थ्य कर्मियांे के लिए कार्यशालाऐं आयोजित किये जाने के उपलक्ष में लोक संवाद संस्थान को उक्त अवार्ड दिया गया। लोक संवाद संस्थान ने टीकाकरण की जन जागरूकता में पश्चिम राजस्थान के लोक कलाकारों से भी विशेष तौर पर तैयार किये गये लोक संगीत के माध्यम से आकर्षित किया।
राष्ट्रीय सम्मेलन में नेशनल प्रेसीडेन्ट डॉ. अजीत पाठक, गुजरात कोपरेटव मिल्क डेयरी के प्रमुख आर.एस. सोडी, गुजरात के पूर्व एडिशनल मुख्य सचिव रवि सक्सेना, के.एच.एस. इण्डिया लि. के यतीन्द्र सिंह, नेशनल वाइस प्रेसिडेन्ट (पूर्व) उमेश दीक्षित व संगठन सचिव शैलेष गोयल सहित पूरे देश के लगभग 150 पी.आर. व मीडिया प्राफेशनल्स इस अवसर पर उपस्थित थे।

कल्याण सिंह कोठारी
मीडिया सलाहकार
मो. 9414047744

error: Content is protected !!