एन.एस.यू.आई. ने किया प्रदर्शन,प्राचार्य को दिया ज्ञापन

IMG-20160803-WA0081 बारां 3 अगस्त । एन.एस.यू.आई. ने जिलाध्यक्ष इरफान अंसारी के नेतृत्व में राजकीय महाविद्यालय में मुख्य द्वार का ताला लगा कर प्रदर्शन किया व् निदेशक शिक्षा निदेशालय,जयपुर के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंप कर फीस जमा कराने की तारीख बढ़ाने की मांग की।
जिलाध्यक्ष इरफान अंसारी व् पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने बताया की राजकीय महाविद्यालय में बी.ए. बी.एस.सी. और बी. कॉम के द्वितीय व् तृतीय वर्ष के नियमित छात्रों की फीस जमा करने की आखिरी तिथि 31 जुलाई थी जो की निकल चुकी हैं। बरसात का मौसम व् अन्य कारणों से अभी भी महाविद्यालय के बहुत से नियमित छात्रों की फीस जमा नहीं हुई हैं। ऐसे में छात्रों की फीस जमा न होने के कारण छात्रों को महाविद्यालय में नियमित न रहने का डर सता रहा हैं। एन.एस.यू.आई. ने निदेशक के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंप कर तिथि को पुनः बढ़ाने की मांग की ताकि फीस जमा कराने से वंचित रहे छात्र फिर से अपनी फीस जमा करा सकें।
मांग नहीं मानने पर उग्र अन्दोलन की चेतावनी दी।।
इस दौरान छात्र नेता धर्मेश मीणा,महेंद्र तीसया,अक्षय भुमलिया,हरीश धाकड़,विजय मीणा,महेंद्र भाया,जोनी,रामेश्वर बैरवा,मनीष शर्मा,पंकज चौहान,सलमान,देव गुर्जर,दीनू ,हर्ष वर्मा,शाहीद खान आदि एन.एस.यू.आई. कार्यकर्त्ता मौजूद रहें।

फ़िरोज़ खान बारां राजस्थान

error: Content is protected !!