मिर्जा इर्शाद बेग बाड़मेर में कांग्रेस की समीक्षात्मक बैठक लेंगे

badmer newsबाड़मेर। अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी गुरूदास कामत के द्वारा दिये गये निर्देशों की मॉनिटरिंग एवं पर्यवेक्षण करने के लिए एआईसीसी सचिव एवं सह प्रभारी मिर्जा इर्शाद बेग आज बाड़मेर दौरे पर आएंगे।
जिलाध्यक्ष फतेह खां ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी एवं पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में लिए गए निर्णयों के क्रियान्वयन की मॉनिटरिंग एवं पर्यवेक्षण हेतु मिर्जा इर्शाद बेग जिला मुख्यालय पर प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी जो संबंधित जिले के प्रभारी (उपाध्यक्ष/महासचिव/सचिव) जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्षों के साथ जिले की विभिन्न गतिविधियों की प्रगति की समीक्षात्मक बैठक लेंगे।
जिला प्रवक्ता मुकेश जैन ने बताया कि उक्त बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक कांग्रेसजनों द्वारा प्रत्येक बूथ पर 15 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूची बनाने के कार्य की समीक्षा की जाएगी तथा जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठकों के आयोजन एवं इन बैठकों में नियमित रूप से उपस्थित रहने वाले एवं अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों का विवरण एकत्रित किया जाएगा।
जैन ने बताया कि 26 सितम्बर को एआईसीसी सचिव मिर्जा इर्शाद बेग एवं प्रदेश प्रभारी हीरालाल विश्नोई के साथ प्रातः 11ः00 बजे सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्षों की संयक्त बैठक होगी।

फतेह खां
जिलाध्यक्ष

error: Content is protected !!