मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए वसुंधरा ब्रिगेड ने की महाआरती

aaबीकानेर, 3 नवंबर। वसुंधरा ब्रिगेड द्वारा करमीसर रोड स्थित गंगा शक्ति पीठ सच्चियाय मां तथा इंद्राक्षी माता मंदिर में प्रदेश की यशस्वी मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना हेतु गुरूवार को कर्मकांडी ब्राह्मणों के सान्निध्य में यज्ञ व मा की महाआरती का आयोजन किया गया।
ब्रिगेड के मीडिया प्रभारी दीपक आचार्य ने बताया कि कार्यक्रम में मंदिर के अधिष्ठाता रामजी व्यास के सान्निध्य में उनके शिष्य पंडित मनोज व्यास, एम पी उपाध्याय, पंडित नवरत्न छंगाणी, दीपक व्यास, कैलाश, मंदिर पुजारी श्री देवकिसन (नारदा महाराज) तथा लालू महाराज आदि ने वेदमंत्रों द्वारा यज्ञ में आहूतियां देकर मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। संयोजक राजेश आचार्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री, बीकानेर के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। अतः बीकानेर के समस्त नागरिकों का दायित्व है कि उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए सामूहिक रूप से ईश्वर से प्रार्थना करें।
इस अवसर पर मंदिर ट्रस्ट के श्री रासबिहारी जोशी ने सभी को आशीर्वाद देत हुए मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की। ब्रिगेड के जयसिंह चैहान, विष्णु दत्त भादाणी, गणेश मारू, कपिल पुरोहित, जितेन्द्र डागा, मंगतू मारू, शंकर भादाणी, जितेन्द्र शर्मा, कन्हैयालाल लखन, गजानंद, मधुसूदन हर्ष, मुकेश सारस्वत, टीकूराम नायक आदि सम्मिलित थे।

error: Content is protected !!