द डान्स फैक्ट्री ने किया सारेगामापा के जस्सुखान का सम्मान

zzzबाड़मेर 29 मई
जी.टी.वी. के कार्यक्रम सारेगामापा लिटिल चैम्पस में बाड़मेर के जस्सु खान मीर ने ने थार की शान बढाते हुए टॉप 8 में अपनी जगह बनाकर बाड़मेर का नाम रोषन किया। जस्सु खान मीर का बाड़मेर आगमन पर उनका स्वागत व सम्मान समारोह द डान्स फैक्ट्री बाड़मेर व करणी सेना बाड़मेेर के संयुक्त तत्वावधान में सम्पन्न हुआ है।
समारेाह मंे बाड़मेर के कई जाने माने कलाकारों और वरिष्ठ नागरिकों ने षिरकत की।
इस अवसर पर जस्सु खान मीर का माला व साफा पहनाकर स्वागत व सम्मान किया गया। करणी सेना से प्रवीणसिंह महेचा ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि बाड़मेर में प्रतिभाऐं छुपी हुई है और यह बाड़मेर वासियों के लिये गौरव की बात है कि ऐसी प्रतिभाऐं राष्ट्रीय तथा अंतराष्ट्रीय मंच पर बाड़मेर का नाम रोषन कर रहे है। इस पर प्रवीणसिंह महेचा ने घोषणा की कि उभरते हुए कलाकारों को मंच प्रदान करने हेतू विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जाये और उसमें कलाकारों को प्रोत्साहन राषि दी जायेगी।
इस अवसर पर द डान्स फैक्ट्री के निदेषक फिरोज खान ने बताया कि अब बाड़मेर शहर भी कला के क्षैत्र में पुरी दुनिया में अपना परचम लहरा रहा है और द डांस फैक्ट्री मंे इन कलाकारों को निःषुल्क प्रषिक्षण भी दिया जाएगा।
इस कार्यक्रम में प्रवीणसिंह , रघुवीरसिंह तामलोर, पत्रकार प्रेम परिहार, छोटूंिसह रेडाणा, बाड़मेर डान्स गुरू दिलावर शेख, रंगकर्मी सी.पी.व्यास, द डांस फैक्ट्री संचालक साहिल खान, शहजाद खिलजी, गाजी खान सीपा, मो. रफी, महेन्द्र अग्रवाल, उके खान बिषाला, रोषन खान बिषाला, बाबू खान रेडाणा, भूरे खान, राजू खान मीर आदि उपस्थित थे।

प्रवीणसिंह आगौर

error: Content is protected !!