प्रमोद जैन ने आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवारजनों को राहुल गांधी से मिलवाया

Untitledअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी की राजस्थान के बांसवाडा में बुधवार को आयोजित किसान आक्रोश रैली में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हाडोती के दबंग नेता पूर्व मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी श्री प्रमोद जैन भाया हाड़ौती क्षेत्र में आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवारजनों को लेकर पहुंचे तथा उन्हें श्री राहुल गांधी से मिलवाया।
आज बांसवाडा में सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ आयोजित किसान आक्रोश रैली में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रमोद जैन भाया द्वारा गत माह फसलों के कम दाम मिलने एवं बैकों के कर्ज से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने वाले किसान भाईयों के परिजनों को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी से मिलवाया। श्री राहुल गांधी ने सभी मृतक किसानों के परिजनों से मिलकर उन्हें सात्ंवना प्रदान की तथा उनकी पीडा सुनकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वह किसान भाईयों के हितों के लिए सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष कर उनकी आवाज उठाएंगे। उन्होने कहा कि इस किसान विरोधी सरकार के कारण किसानों को उनकी उपज के सही दाम नही मिल पा रहे है एवं किसान अपनी जीवनलीला समाप्त करने को विवश हो रहे है लेकिन सरकार फिर भी किसानों के हितों की लगातार अवहेलना कर रही है।
हाडौती में गत जून माह में आत्महत्या करने वाले ग्राम रूण के सत्यनारायण मीणा, डग के हनीफ, सुनेल के बगदीलाल राठौर, श्रीपुरा के मुरलीधर मीणा, सकरावदा के संजय मीणा किसानों के परिजनों को लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जैन भाया बांसवाडा पहुंचे तथा वहां पर उनको राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी से मिलवाया।

error: Content is protected !!