हिंसा के खिलाफ एसडीपीआई की नुक्कड़ सभा सम्पन्न

IMG-20170809-WA0008फ़िरोज़ खान
कोटा 09 अगस्त । सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इण्डिया की ओर से चलाए जा रहे राष्ट्रीय अभियान “उठ खडे़ं हो भारत के हत्यारे भीडतंत्र के ंखिलाफ” के तहत कल देर रात्रि 9:30 बजे मस्जिद चैराहा विज्ञान नगर में नुक्कड सभा का आयोजन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव अशफाक हुसैन ने कहा कि आज देश में लगातार भीडतंत्र द्वारा दलितों, मुस्लिमों, आदिवासियों को निशाना बनाया जा रहा है कथित गौरक्षकों द्वारा की जा रही घटनाओं पर लगाम कसने के लिए सरकारों को चाहिए की वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले कथित गौरक्षकों के खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए क्योंकि किसी को भी भारतीय कानून संहिता में इसका उल्लंघन करके खुद मौके पर सजा देने का प्रावधान नही है बल्कि ऐसा कृत्य खुद अपराध की श्रेणी में आता है।

जिला महासचिव नावेद अख्तर ने स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सभी को एसडीपीआई के इस राष्ट्रीय अभियान में भागीदारी निभाने के लिए 25 अगस्त को अपने घरों से बाहर निकलकर भीडतंत्र द्वारा कानून हाथ में लेकर की जा रही हिंसा का प्रतिरोध कर देश को लोकतंत्र को बचाया जा सकें।

सभा को एसडीपीआई जिला सचिव राजा वारसी ने भी संबोधित करते हुए एकजुट होकर सफल बनाने का आहवान किया। इस मौके पर निजाम भाई, अख्तर, मुबारिक हुसैन सहित कई कार्यकर्ता व स्थानीय निवासी मौजुद थे।

error: Content is protected !!