सिक्योरिटी गार्डोु की नहीं ली जा रही है सुध

भुख हड़ताल छठे दिन भी जारी
बाड़मेर 18.02.2018
सिक्योरिटी गार्ड संघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष के बैनर तले गार्डो की भुख हड़ताल रविवार को छठे दिन भी जारी रही।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने कहा कि गार्डो की छठे दिन भुख हड़ताल व धरना तेहरवें दिन भी जारी है लेकिन अभी तक गार्डो की सुध किसी ने नहीं ली है वहीं राजवेस्ट के अधिकारियों के कान पर जु तक नहीं रेंगी हैं।
धरने को सम्बोधित करते हुए ईष्वरसिंह चूली ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगो के बहकावे में आकर राजवेस्ट ने स्थानीय 125 गार्डो को हटाकर अन्याय किया है। डूंगरसिंह भाटी ने कहा कि लगातार छः दिनो से गार्ड भुख हड़ताल पर है अगर गार्डो के भुख हड़ताल से कुछ हो गया तो सारी जिम्मेदारी राजवेस्ट प्रषासन की रहेगी। अभयसिंह सोढा ने कहा कि प्लांट की स्थापना से लेकर आज तक ईमानदारी पूर्वक सेवाएं राजवेस्ट को दी है। जिसका फल राजवेस्ट ने गार्डो को हटाकर दिया हैं। रूपसिह सोढा सरदारपुरा ने कहा कि शीघ्र ही राजवेस्ट के अधिकारियों ने हटाये गये गार्डो को वापिस नहीं लगाया तो विद्रोह किया जायेगा।
रविवार को धरने के तेहरवें दिन राजवेस्ट के विरूद्ध प्रदषर्न कर विरेाध प्रदर्षन किया गया। धरने में गणपतसिंह चूली, चेनसिंह जूना, रतनसिंह लूणू समेत सैकड़ों गार्ड व परिवारजन उपस्थित रहे।

जसवंतसिंह
अध्यक्ष

error: Content is protected !!