मांगें न मानने पर ग्राम सेवक हडताल पर जाएंगे

भंवर लाल गर्ग जिला महांमत्री राजस्थान ग्राम सेवक संघ जिला शाखा जैसलमेर ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि प्रदेष के आव्हान पर दिनांक 05/03/2018 से ग्राम सेवको का पी.एम.आवास योजना एंव ग्राम सभाओ का सम्पूर्ण बहिष्कार रहा एवं दिनांक 15/03/2018 से पी.एम. आवास एंव स्वच्छ भारत मिषन योजना का सम्पूर्ण लगातार रहेगा एवं सरपंच संध का भी 12 मार्च से सम्पूर्ण बहिष्कार चल रहा है 11 सूत्रीय मांग पत्र पर लिखित में आदेष नही होते है तब तक बहिष्कार चलता रहेगा।
भंवर लाल ने बताया कि विगत 4 वर्षो से हमारे संवर्ग के विरूद्व लगातार किये जा रहे निर्णयों से आहत हो कर हमारे द्वारा तीन बार असहयोग आन्दोलन कि गया, जिसके उपरान्त माननीय विभागीय मंत्री महोदय की मध्यस्थता में हमारी जायज मांगो को लिखित समझोता किया गया। इन समझोतो में हर बार मांगो पर सहमति व्यक्त कर अदिनांक तक भी पालना नही की गई।
ग्राम सेवक संवर्ग की वेतन विसंगति, वर्षो से लम्बित पदौन्नति, केडर स्ट्रेंथ, विधान सभा में पदनाम परिर्वतन की घोषणा, ग्राम सेवक पद का चार्ज, ग्रांम पंचायत कार्यालय की प्रषासनिक व्यवस्था आदि। यदि इसके उपरान्त भी राजस्थान ग्राम सेवक संघ के मांग पत्र पर किये गये लिखित समझेतो एवं बजट सत्र 2017 में पदनाम परिवर्तन की घोषणा को क्रियान्वित नही किया गया तो सुरक्षा सत्यग्रह को तेज किया जायेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार एवं शासन की होगी।

error: Content is protected !!