SDPI ने मनोज पुरी पर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्यवाही करने की मांग की

फ़िरोज़ खान
कोटा 31अक्टूबर । सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इण्डिया कोटा के प्रतिनिधीमण्डल ने जिला निर्वाचन अधिकारी जिला कलेक्टर से मुलाकात कर ज्ञापन प्रस्तुत किया।
जिला अध्यक्ष नावेद अख्तर ने बताया की अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष मनोज पुरी ने शहर में राजनैतिक द्धेश फेलाकर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। पुरी ने बांस वाले बाबा की एतिहासिक दरगाह को अतीक्रमण बताया और वहां लव जिहाद, नशा होने जैसी बाते कही है। जो कि निन्दनीय है। उन्होने कहां कि जिस जगह पर सभी धर्म समुदाय के लोग आस्था रखते है उस धार्मिक स्थल को बदनाम करना अनुचित है। जेडीबी कॉलेज के पास स्थित बांस वाले बाबा की दरगाह एक प्राचीन व एतिहासिक दरगाह है।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शोएब अहमद ने जिला कलेक्टर महोदय को बताया की विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नेता मनोज पुरी का यह कृत्य निन्दनीय है ऐसा प्रतीत होता है कि मनोज पुरी चुनाव से पूर्व इसे साम्प्रदायिकता का रंग देकर निष्पक्ष और शांतिपूर्वक चुनाव प्रक्रिया में बाधा डालना चाहते है। इस तरह धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।
प्रतिनीधि मण्डल ने जिला कलेक्टर से मांग की है कि भाजपा नेता मनोज पुरी पर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कठोर कार्यवाही करे। ताकि चुनाव प्रक्रिया में कोई बाधा उत्पन्न ना हो और शहर में सौहार्द बना रहें।

error: Content is protected !!