आम आदमी पार्टी : आमजन को बताई पार्टी की नीतियां

बदलाव की बयार लाने का किया निवेदन, पार्टी के पक्ष में मांगे वोट
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज पवनपुरी, पटेल नगर, करणी नगर, गांधी कॉलोनी सहित कई इलाकों में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।
बीकानेर। मतदान का दिन नजदीक आते देख प्रत्याशियों ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बीकानेर पूर्व विधासभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट हनुमान सिंह चौधरी ने भी आज पवनपुरी, पटेल नगर, करणी नगर, गांधी कॉलोनी सहित कई क्षेत्रों में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।
आप प्रत्याशी के समर्थकों ने बताया कि पवनपुरी सहित अन्य क्षेत्रों में आप प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी को आमजन का अपार समर्थन मिल रहा है। लोगों में आम आदमी पार्टी को तीसरे विकल्प के रूप में अपना रहे हैं और आप प्रत्याशी को अपना समर्थन दे रहे हैं।
आप प्रत्याशी चौधरी ने आज पार्टी की प्रस्तावित योजनाओं के बारे में आमजन को बताया। साथ ही लोगों को दिल्ली में आप सरकार की और से जनहितार्थ किए जा रहे विकास कार्योंे के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जनाधार आने पर प्रदेश में भी पार्टी इसी प्रकार के लोककल्याणकारी कार्यों को प्राथमिकता से करेगी।
जनसम्पर्क में एडवोकेट चौधरी के साथ रजत चौधरी, प्रेम दुबे, महेश पाण्डेय, अब्दुल रज्जाक राठौड़, पंकज दुबे, पवन ठाकुर सहित बहुत से कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!