भरी सर्दी में ठिठुरे चिकित्सा विभाग के कर्मचारी

मेनार। देश के नंबर एक उद्योगपति के मुकेश अंबानी की पुत्री शादी की पूर्वा आयोजित होने वाले समारोह का आयोजन लेक सिटी के विभिन्न होटलों मेंशाही अंदाज में किया गया। वही स्वास्थ संबंधित सुरक्षा हेतु लगाई गई मेडिकल टीमें भरी सर्दी में ठीठुरते नजर आई। शाही अंदाज में करोड़ों के खर्चे कर शादी की प्रीवेडिंग समारोह को लेकर के 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक शहर की विभिन्न होटलों एवं डबोक हवाई अड्डे पर रिलायंस ग्रुप की ओर से मेडिकल विभाग जी टीमों को लगाया गया। उक्त टीमों में डबोक हवाई अड्डे पर रिलायंस एंबुलेंस द्वारा कांटेक्ट कर ली गई जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल के मेडिकल विभाग के कर्मचारियों का समय पर पास नहीं बनने के कारण से एयरपोर्ट के बाहर भरी सर्दी में ठिठुरने पर मजबूर थे। जहां एक और शादी के समारोह पूर्व के जलसे आयोजित हो रहे थे और करोड़ों का खर्च किया जा रहा था।
वही नर्सिंग कर्मी एवं चिकित्सक एंबुलेंस में रखी व्हील चेयर पर रात गुजारने को मजबूर हुए। नर्सिंग कर्मियों एवं चिकित्सा कर्मियों ने इसको लेकर के आपत्ति जताई ।
लेकिन उक्त व्यवस्था नहीं होने की वजह से सर्दी की रातों में खुले आसमान के नीचे व्हीलचेयरओं पर ठिठुरता देखा गया। चिकित्सा एवं नर्सिंग कर्मियों में विश्व मानवीय मूल्यों का हनन बताया।

error: Content is protected !!