इंडियन ट्रेलब्लज़ेर : फैशन शो कंटेस्टेंट्स का प्रथम फ़ोटोशूट

जयपुर। राजस्थान वासियो की पसंददीदा संस्था इंडियन ट्रेलब्लज़ेर अपने आगामी शो जिसे की दमंग नाम दिया गया का आज फैशन शो कंटेस्टेंट्स का प्रथम फ़ोटोशूट एल ओ एल क्लब अग्रसेन सर्कल में किया गया। साथ ही ग्रूमिंग ली और अंत में समस्त काँटेस्टेंट ने डिस्क पर अपने नृत्य के जलवे भी दिखये।
फोटोशूट फैशन फोटोग्राफर सुरेश परिहार ने प्रीती चौहान के कांसेप्ट पर किया जबकि ग्रूमिंग मिसेज इंडिया क्वीन 2017 ज्योति मिश्रा ने दी।

आयोजक के अनुसार फैशन शो में जयपुर के फैशन डिजाइनर, राजनेता, गायक कलाकार के साथ ग्रहनिया और स्टूडेंट्स अपना जलवा दिखाएगी।

आयोजक डॉ. नीरज माथुर के अनुसार शो की तैयारिया जोरशोर से की जा रही है जोकि जयपुरवासियों को फरबरी में देखने को मिलेगा, शो में फैशन शो के साथ सींगिंग डांसिंग का फिनाले भी इसी में होगा जबकि 21 महिलाओ का सम्मान के साथ एक अलग तरहा का हस्बैंड आवार्ड भी होगा जिसमें की पत्नियां अपने पत्ति को स्टेज पर सम्मानित करेगी जिसके लिए पत्नियॉ ने अपने हस्बैंड के लिए नॉमिनेशन किया है।
नवीन कुमार के अनुसार इस बार फिनाले एक नए रूप में देखने को मिलेगा व प्रोग्राम में टी सिरिज के गायक के पी सक्सेना व पंजाबी फेम सिंगर गीता बरार अपने गायन से श्रोतोओ को मंत्रमुग्ध करेंगे।

error: Content is protected !!