ऑल इंडिया पारीक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पारीक का हुआ सम्मान

जयपुर, 12 जुलाई।
ऑल इंडिया पारीक महासभा की स्थानीय युथ विंग शाखा की ओर से रविवार को वैशाली नगर स्थित होटल रॉयल ललित में प्रदेश इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। 28 जून को ऑल इंडिया पारीक महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बाबूलाल पारीक द्वारा रमाकांत पारीक को प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नियुक्त किया गया था। इसी कड़ी में आयोजित हुए सम्मान समारोह में प्रदेश अध्यक्ष श्री रमाकांत पारीक को शॉल, साफा और प्रसस्ति पात्र के साथ सम्मानित किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर संयुक्त निदेशक (जनसम्पर्क) स्वास्थ विभाग, राजस्थान सरकार श्री गोविन्द पारीक, ऑल इंडिया पारीक महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गिरधारी लाल कसोट, युथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष लवजीत पारीक, युथ विंग जयपुर के अध्यक्ष गौरव पुरोहित, जयपुर युथ विंग से रितेश चंद्र प्रकाश पुरोहित सहित कई समाजबंधुओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई।

इस मौके पर ऑल इंडिया पारीक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री रमाकांत पारीक ने कहा कि हम समाज विकास को देखते हुए शिक्षा और स्वस्थ पर कई महत्वपूर्ण योजनाएं तैयार करेंगे। साथ ही जयपुर में अन्य समाजों की तरह पारीक समाज का कोई भवन नहीं है, हम कोशिश करेंगे कि इस साल समाज के भवन की नींव स्थापित की जाएं।
कार्यक्रम के दौरान समाज हित को देखते हुए साल भर तक आयोजित होने वाले सभी आयोजनों की प्लानिंग भी की गई। इस दौरान सरकार की गाइडेंस का ध्यान रखते हुए 50 गणमान्य अतिथियों के बीच आयोजन किया गया। जहां सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटेशन के साथ ही अतिथियों ने फेस मास्क का पूरा ध्यान रखा गया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!