आदिवासी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार ने प्रदेश को किया शर्मशार – दिलावर

प्रदेश की कांग्रेस सरकार महिला अत्याचारों की घटनाओं को लेकर गंभीर नहीं
कोटा 21 जनवरी। भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमण्डी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि उदयपुर जिले में दिन दहाडे एक आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना प्रदेश को शर्मशार करने वाली घटना है। प्रदेश के मुखिया रोज हो रही घटनाओं पर अंकुश लगाने में अपने आपको असहाय महसूस कर रहे है। क्यांेकि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है और गुण्डाराज सरकार के संरक्षण में चलने के कारण बलात्कारी व अपराधी बेखोफ लगातार इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
दिलावर ने कहा कि कुछ दिन पूर्व अलवर में एक नाबालिग मूकबधिर बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना घटित होती है उसमें लिप्त अपराधी घटना के कई दिनों बाद भी पुलिस की पकड से दूर है और हर दिन पुलिस व सरकार में बैठे लोग बेतुके बयान देकर घटित घटना से पल्ला झाड रहे है। यहां तक कि पुलिस द्वारा उस बालिका के साथ प्रथम दृष्टिया दुष्कर्म होना पाया और वहां की पुलिस अधीक्षका द्वारा यह बयान भी दिया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में उस नाबालिग मूकबधिर बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को घटित होना ही नहीं बताया गया है। इसका तात्पर्य यह हुआ कि अब तो सरकार इस प्रकार की घटनाओं को भी सिरे से खारिज कर पीडिता का मजाक बना रही है। अब तो सरकार दुष्कर्म पीडिताओं को अपनी नाकामी को छुपाने के लिए पागल भी घोषित कर मन गढन्त घटना बता सकती है।
दिलावर ने यह भी कहा कि आदिवासी महिला के साथ पुलिस चौकी से मात्र 250 मीटर की दूरी पर ही घटना घटित हुई है और पीडिता बिना साडी के ही अपनी जान को बचाकर भागकर पुलिस चौकी पहुंची है, परन्तु नामजद मामला दर्ज होने के बावजूद भी सरकार व पुलिस प्रशासन उन आरोपियों को पकडने में नाकामयाब रहे है। इससे स्पष्ट होता है कि वे आरोपी उंची पहुंच वाले या रसूखदारों के नजदीकी होने से तथा सरकार में बैठे लोगों के हस्तक्षेप के कारण वह पुलिस गिरफ्त से बाहर हो गए है।
दिलावर ने उदयपुर के पुलिस के आलाधिकारियों को इस प्रकरण में तत्काल चालान पेश करने का निवेदन करते हुए कहा कि आपके पास कब प्रदेश के मुखिया का यह फरमान आपको आ जाये कि आप इसे काल्पनिक घटना दर्शाये कि महिला पागल थी उसके साथ दुर्घटना हुई है, दुष्कर्म नहीं, ऐसी कोई बात नहीं हुई और मेडिकल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह तो एक दुर्घटना मात्र है, यह सरकार कुछ भी कर सकती है। इसलिए दिलावर ने आरोपियों के खिलाफ अतिशीघ्र चालान पेश करने की बात कही। दिलावर ने कहा कि प्रदेश में प्रतिदिन इस प्रकार की घटनाऐं घट रही है लेकिन सरकार को जरा भी शर्म नहीं है। अब तो सरकार इन घटनाओं को लेकर भी गंभीर नहीं है अपितु हो रही घटनाओं का मजाक बनाया जा रहा है क्योंकि अलवर में मूकबधिर नाबालिग बालिका के साथ सरकार व पुलिस प्रशासन ने मिलकर घटित घटना का क्रूर मजाक किया है। दिलावर ने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता यह सब देख रही है और अब तो इस सरकार से जनता का भरौसा ही उठ गया है।
कांग्रेस के विधायक भी पुलिस की दंबगई को लेकर धरने पर बैठ रहे है।
भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमण्डी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि प्रदेश में चल रहे गुण्डाराज को लेकर डुंगरपुर विधायक तथा यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा का अपने समर्थको के साथ पुलिस पर दबंगई का आरोप लगाते हुए सदर थाने के बाहर धरने पर बैठना यह दर्शाता है कि प्रदेश में निर्दाेष ग्रामीणों को बेवजह परेशान करने, उन पर झूठे मुकदमें बनाने जैसी घटनाऐं सरकार के इशारों पर हो रही है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है।
दिलावर ने कहा कि पुलिस प्रशासन इतना निरंकुश हो चुका है कि वह भौली-भाली ग्रामीण जनता को नाजायज तरीके से परेशान कर भ्रष्ट आचरण के माध्यम से वसूली का पूरे प्रदेश में अभियान चल रहा हैं। मोटी धनराशि की वसूली की जाकर सरकार में बैठे लोगों तक पहुंच रही है। दूसरी ओर प्रदेश के मुखिया जीरो टोलरेन्स की बात करते नहीं थकते है जो वास्तविकता से कोसो दूर है। खुले आम सरकार की नाक के नीचे अवैध खनन हो रहा है, अवैध शराब की गाडियां भर-भर कर तस्करी की जा रही है, अवैध बेची जा रही हैं लेकिन सरकार उन लोगो को ईमानदारी का प्रमाण पत्र देकर उनसे मोटी राशि की वसूली कर रही है।

error: Content is protected !!