जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट यात्रियों पर केन्द्रित 30 दिनों के ‘समर कार्निवल’ के लिये पूरी तरह तैयार

जयपुर: गर्मी अपने चरम पर है और पारा लगातार चढ़ रहा है, जिसके साथ ही मस्ती और व्योवसाय के लिये होने वाली यात्राओं की मजबूत वापसी हो रही है। इस मामले में जयपुर इंटरनेशनल एयपोर्ट भी अलग नहीं है। #GatewayToGoodness में यात्रियों की बढ़ती संख्याप भी यात्रा के भारी उत्सामह की पुष्टि कर रही है। 20 मई से जेआईएएल में शुरू होने जा रहा ‘समर कार्निवल’ यात्रा के इस ट्रेंड को और मजबूत करेगा।

20 जून को खत्मy होने वाले इस कार्निवल में अपने-अपने एरिया की चार खाद्य एवं पेय (एफ एंड बी) और पाँच फुटकर दुकानों की अपने ब्राण्डु के साथ मजबूत भागीदारी रहेगी। इन खाद्य एवं पेय और रिटेल आउटलेट्स में से हर किसी पर कार्निवल के तहत कॉम्बोीस और प्रमोशनल ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। खाद्य एवं पेय की कुछ दुकानों ने क्रॉस-प्रमोशन ऑफर्स लाने के लिए कुछ नया किया है, जिनमें यूजर को फुटकर दुकानों पर कूपन मिल सकते हैं।

समर कार्निवल के पीछे समझदार हवाई यात्रियों को उनके धन का महत्व देने का विचार है। कॉम्बोेस समूह में यात्रा करने वाले लोगों को आसानी से मिलेंगे, खासकर खाद्य एवं पेय की दुकानों पर, जहाँ कम दामों पर अतिरिक्तर खाना मिल सकता है। रिटेल आउटलेट्स पर भी एक निश्चित राशि से ज्यांदा की खरीदारी करने पर यात्रियों को अतिरिक्तह छूटें मिलेंगी। कुछ आउटलेट्स डिस्का्उंट कूपन की पेशकश भी कर रही हैं।
जेआईएएल अपने एरिया के प्री-चेक में 1990 के दशक वाले रेट्रो लुक के साथ सेल्फी काउंटर्स स्थारपित करेगा, जिससे इस शताब्दीी से पहले के यात्रियों को अपने अतीत से दोबारा जुड़ने और अभी के यात्रियों को वह प्रगति देखने का मौका मिलेगा, जो उनकी पीढ़ी के सामने है। एयरपोर्ट का वातावरण एक महत्वोपूर्ण बदलाव के लिये तैयार है ताकि कार्निवल का माहौल मजेदार रहे।

कर्मचारियों और पेशेवर कलाकारों को लेकर यात्रियों से जुड़ने और गेमिंग की गतिविधियाँ भी होंगी। इस प्रकार यह कार्निवल यात्रियों के अनुभव को समृद्ध बनाने का वादा करता है। यह कार्निवल 20 जून को समाप्त होगा।

error: Content is protected !!