जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए 20 दिनों के ‘दिवाली कार्निवल’ का आगाज़

जयपुर: लंबे इंतज़ार के बाद एक बार फिर दिवाली के त्यौहार का उत्साह अपने चरम पे है। इस मामले में जयपुर इंटरनेशनल एयपोर्ट भी अलग नहीं है। दिवाली के इस उत्साह को और मनोरंजक बनाने हेतु जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए 20 दिनों के ‘दिवाली कार्निवल’ का आगाज़ हुआ। 12 अक्टूबर से शुरू हुए कार्निवल में पैसेंजर्स विभिन्न गेमिंग एक्टिविटीज में भाग ले सकेंगे तथा विभिन्न उपहार, डिस्कोउन्ड कूपन्स और वॉऊचर्स जीतने का मौका भी पा सकेंगे।
दिवाली के उपलक्ष्य में एयरपोर्ट के अंदर विभिन्न प्रकार के डेकोरेशन और आर्ट वर्क स्थापित किये गए है। ये सभी डेकोरेशन डिपार्चर एंड अराइवल एरिया में किये गए है। इस दौरान एयरपोर्ट पे यात्रियों के लिए हर घंटे कोई ना कोई कांटेस्ट आयोजित किया जायेगा। जीतनेवाले प्रतिभागी को विभिन्न उपहारों, डिस्कोउन्ड कूपन्स और वॉऊचर्स से नवाज़ा जायेगा। सभी डिस्कोउन्ड कूपन्स और वॉऊचर्स को एयरपोर्ट के अंदर 48 विभिन्न रेटल, F&B तथा सर्विस स्टोर्स पर भुनाया जा सकेगा।
इन सभी से अलग एक विशेष सेल्फी जोन भी विकसित किया गया है जहाँ पे पैसेंजर्स अपनी सेल्फी ले सकेंगे। सेल्फी कांटेस्ट के विजेता को भी उपहार भेट किये जायेंगे। Spin the Wheel भी एक अलग प्रकार का कांटेस्ट होगा जिसे हर घंटे संचालित किया जाएंग। इन्समे पैसेंजर्स को व्हील को घुमाना होगा और प्राप्त किये अंको के आधार पर उपहार प्राप्त किया जा सकेगा। इसके अलावा सभी 48 स्टोर्स ने भी पैसेंजर्स के लिए अपने स्तर पर विभिन्न स्कीम्स और दिवाली डिस्काउंट योजनाएं चला राखी है।

error: Content is protected !!