पंचायत समिति में विश्रांति कक्ष व सभाभवन में फर्नीचर का लोकार्पण

shahapura fanichar udhgatan 01शाहपुरा । विधायक महावीर जीनगर ने प्रधान मरूधर कंवर के साथ सोमवार को पंचायत समिति में विधायक कोटे से बने विश्रांति कक्ष का लोकार्पण किया। बाद में विधायक ने हिंदूस्तान जिंक के प्रबंधक एसके सिंह के साथ सभागार में हिंदूस्तान जिंक द्वारा मुहैया कराये गये ६ लाख रू के फर्नीचर का लोकार्पण भी किया।
इस मौके पर पंचायत समिति की ओर से विकास अधिकारी जगदीश जोशी व shahapura fanichar udhgatan 02सहायक अभियंता सीआर कंजानी ने अतिथियों का साफा बंधवा कर स्वागत किया। समारोह को संबोधित करते हुए विधायक जीनगर ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से फ्लेगशीप योजनाओं के साथ साथ समाज के हर वर्ग का ध्यान रख कर कई योजनाओं का संचालन किया जा रहा हैए ग्रामीण विकास के लिए कोई भी कमी नहीं रहने दी जायेगी। उन्होंने जिंक प्रशासन की ओर से पंचायत समिति सभा भवन में ६ लाख रू के फर्नीचर मुहैया कराने का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि अब पंचायत समिति सदस्य व सरपंच भी जिला स्तरीय सभागार की तरह बैठक करके निर्णय कर सकेगें।
जिंक के प्रबंधक एसण्केण् सिंह ने सामाजिक सरोकार के लिए जिंक प्रशासन की ओर से शाहपुरा व हुरड़ा सहित जिले के कई संस्थाओं को आर्थिक सहायता मुहैया करायी गई है। इसी के तहत पंचायत समिति शाहपुरा में ६ लाख रू का फर्नीचर मुहैया कराया गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी करीब दो करोड़ रू से ज्यादा की सहायता मुहैया करायी जा रही है।
एसडीओ बीएल वर्मा ने पंचायत समिति सदस्यों से ग्रामीणों के दुखदर्द को सुनकर उनका निस्तारण कराने का आव्हान किया। इस मौके पर विकास अधिकारी जगदीश जोशीए ग्राम सेवक संघ के प्रदेश संगठन मंत्री महबूबए सरपंच राजेंद्र चौधरीए पंचायत समिति सदस्य नरेश शर्मा आदि मौजूद थे।

 

MOOLCHAND PESWANI
68. GANDHI PURI
SHAHPURA DISTT BHILWARA
MOB-94146 77775

Comments are closed.

error: Content is protected !!