कांग्रेस अघोषित आपातकाल की ओर अग्रसर-चतुर्वेदी

arun chaturvediउदयपुर / भाजपा के प्रदेश उपाध्यसक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सीबीआई ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को सिर्फ और सिर्फ राज्यय व केन्द्र  सरकार के इशारे पर चार्जशीट में आरोपी बनाया है। राज्य सरकार सुराज संकल्प‍ यात्रा की सफलता से घबरा गई है इसलिए ऐसे हथकंडे अपना रही है। कांग्रेस अघोषित आपातकाल की ओर अग्रसर है।

वे यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कटारिया के मुद्दे पर पार्टी एक है। राज्यय के वरिष्ठे नेता आज सभी संभाग मुख्यालयों पर बैठक ले रहे हैं। 18 को राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है। उन्हों ने कहा कि चार्जशीट बिल्कुल आधारहीन है। कांग्रेस सीबीआई का दुरुपयोग करते हुए अपने राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगा रही है। जगन रेड्डी, करुणानिधि आदि इनके स्पष्ट उदाहरण हैं। ऐसे ही आक्षेप मुलायमसिंह यादव, मायावती ने भी कांग्रेस पर लगाए हैं जो हमारे आरोपों को सही साबित कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि विरोधियों को हटाने के लिए कांग्रेस निम्नतम स्तर तक पहुंच गई है। हमारे एक नेता राजेन्द्र राठौड़ को भी दारिया एनकाउंटर में फंसाया गया था लेकिन कोर्ट ने उसे बरी कर दिया। भंवरी मामले में कुल 150 सीडी मिली थी। इनमें से सिर्फ दो सीडी महिपाल मदेरणा और मलखान की ही सामने आई। बाकी 148 सीडी का किसी के पास कोई जवाब नहीं है। हम उन 148 सीडी की भी मांग कर रहे हैं कि उनका भी खुलासा किया जाए। ऐसी आशंका है कि इनमें कांग्रेस के प्रदेश एवं राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल हैं।
उदयपुरन्यूज डॉट इन से साभार

error: Content is protected !!