गहलोत सरकार ने दी स्वास्थ्य की गारंटी : अरोड़ा

चिकित्सा शिविर में बतौर मुख्य अतिथि बोले पीसीसी उपाध्यक्ष राजीव अरोड़ा, स्थानीय निवासियों ने किया अरोड़ा का अभिनंदन
1111DSC03323rजयपुर। प्रदेश की गहलोत सरकार ने स्वास्थ्य एवं चिकित्सा के क्षेत्र में जननी सुरक्षा, नि:शुल्क दवाएं एवं जांच जैसी एक से बढ़कर एक योजनाओं के जरिए आम आदमी तक राहत पहुंचाई है। इन बेहतरीन योजनाओं को अन्य राज्यों की सरकारें मॉडल योजना के रूप में भी अपना रही हैं, जो इन योजनाओं की सफलता की गारंटी है। यह कहना है राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी और राजस्थान फाउंडेशन के उपाध्यक्ष राजीव अरोड़ा का।
कौमी एकता की दिशा में कार्यरत सद्भावना के सिपाही संगठन की ओर से गुरुवार को बाबू का टीबा, हीदा की मोरी, रामगंज बाजार में आयोजित विशाल नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में बतौर मुख्य अतिथि अरोड़ा ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि जल्द ही संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के सपने खाद्य सुरक्षा बिल की सौगात लोगों के हाथों में होगी। इस दौरान आयोजित हुए सम्मान समारोह में स्थानीय पदाधिकारियों और निवासियों की ओर से अरोड़ा का साफा बांधकर व माल्यार्पण कर स्वागत-अभिनंदन किया गया। मंच पर महिला समाजसेवी केसर शिकोह व एडि. एसपी मदन मेघवाल भी मौजूद थे।
शिविर संयोजक नजमुल हयात ने बताया कि महात्मा गांधी अस्पताल के सहयोग से आयोजित हुआ यह शिविर सुबह आठ बजे से लेकर सायं चार बजे तक चला। इसमें हृदय, हड्डी, दंत, नेत्र, कान, नाक, गला व शिशु सहित विभिन्न रोगों से संबंधित करीब दो हजार से भी अधिक लोगों की जांच कर परामर्श व दवाइयां दी गईं। इस अवसर पर सलीम बेग, मुजम्मिल हयात, अफजल खान, नदीम खान, आसिफ खान, फरीद खान, हनीफ खान व सलीम शाह सहित जनप्रतिनिधि और स्थानीय निवासी मौजूद थे।

error: Content is protected !!