मुख्यमंत्री ने दिये बीकानेर के विकास का रोडमैप बनाने के निर्देश

vasundhara 20बीकानेर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में रविवार को बीकानेर के गजनेर पैलेस में बीकानेर जिले के विकास को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने इस बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीघ्र यहां के सुनियोजित और समयबद्ध विकास का रोड मैप तैयार करें, ताकि इस दिशा में आगे बढ़ा जा सके। मुख्यमंत्री ने बीकानेर क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीरता दिखाई।
बैठक में कोटगेट रेल्वे फाटक, सूरसागर वनस्पति पार्क, रंगमंच, चौखूटी ओवर ब्रिज के उद्घाटन, यूआईटी की जोडबीड आवासीय कॉलोनी में एनओसी की समस्या, सीवरेज-डेªनेज, लालगढ़ रेल्वे स्टेशन की लिंक रोड, जैन कॉलेज के पास लिंक रोड, रिंग रोड, विश्वविद्यालयों और एमएम मैदान जैसे विकास के कई महत्वपूर्ण विषयों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।
बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा प्रशासनिक सुधार विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री राकेश वर्मा, वित्त विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री सुभाष गर्ग, पीएचईडी के प्रमुख शासन सचिव श्री पीएस मेहरा, प्रधान मुख्य वन संरक्षक श्री राहुल कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष सचिव श्री केके पाठक, जलसंसाधन विभाग के शासन सचिव श्री अजिताभ शर्मा, आरयूआईडीपी के निदेशक श्री अम्बरीश कुमार, संभागीय आयुक्त श्री सुबीर कुमार एवं जिला कलेक्टर आरती डोगरा मौजूद थे।
-मोहन थानवी

error: Content is protected !!