‘पॉर्न से जुड़े लोग कर रहे हैं टीवी पर रेप के बारे में चर्चा’, ममता बनर्जी का बयान

Mamata-Banerjee-1पं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि जो लेकर टीवी पर रेप को लेकर बहस कर रहे हैं, उनमें से ज्यादातर पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े हैं. ममता के राज में पिछले दिनों एक कॉलेज स्टूडेंट का रेप हुआ था. उसके बाद लड़की का मर्डर कर दिया गया था. इसके बाद से राज्य में महिलाओँ की सुरक्षा को लेकर नए सिरे से बहस शुरू हो गई है. ममता इस बहस में शामिल बुद्धिजीवियों पर निशाना साध रही थीं. उसी क्रम में उन्होंने यह बात बर्द्धमान जिले के गावसी इलाके में एक रैली में कही.

उन्होंने कहा कि ‘रेप के दो तीन वाकये हुए हैं. लेकिन हर शाम टीवी पर तथाकथित बुद्धिजीवी अश्लील चर्चा में लग जाते हैं. वे दिन-प्रतिदिन हमारी मां बहनों का अपमान करते हैं. कुछ चैनल दिवालिए हो गए हैं और वे बंगाल की जनता का अपमान कर रहे हैं.’ममता यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि पैनल चर्चा में आ रहे लोग सामाजिक कार्यकर्ता होने का ढोंग करते हैं, जबकि उनका मकसद सिर्फ पैसा बनाना होता है. उनके मुताबिक ‘ये टॉक शो नहीं टका शो’ के लिए आते हैं टीवी पर.

अजीबोगरीब से तर्क देते हुए ममता ने ये भी कहा कि इन बहसों के चलते बच्चे गलत चीजें सीख रहे हैं. उनके मुताबिक, बहस में शामिल हो रहे लोग सही नहीं कर रहे हैं। बच्चे जो चीज नहीं जानते हैं, वे उसे जानने लगते हैं। इसके अलावा उनका सदाबहार राग भी गूंजा. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी सीपीएम के इशारे पर कुछ टीवी चैनल ये सब कर रहे हैं.

error: Content is protected !!