नसीराबाद के विकास के लिये भाजपा को विजयी बनायें-श्रीमती गैना

IMG-20140831-WA0007अजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना ने अपने जनसम्पर्क के दौरान रविवार को विभिन्न क्षेत्रों में ग्रामवासियों को सम्बोधित करतें हुूए कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार द्वारा राजस्थान में रूकी हुए विकास को भाजपा के वसुन्धरा राजे सरकार ने पटरी पर लाकर सिद्ध कर दिया है कि राजस्थान को भाजपा की सरकार ही विकास के मार्ग पर लाने में सक्षम हैं। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को विजयी बनानें का आव्हान करतें हुए कहा कि राजस्थान की विभिन्न योजनाओं को नसीराबाद में क्रियान्वित हो इसके लिए जरूरी हैं कि भाजपा को विजयी बनाया जाये। जनसम्पर्क के दौरान श्रीमति गेना के साथ नागौर सांसद सी.आर. चैधरी ने भी क्षेत्र के मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की आदर्ष गांव योजना की घोषणा से ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति में सुधार होगा। उन्होंने इसके लिए भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें का आव्हान् किया ताकि भाजपा के विधायककाल में क्षेत्र के ग्रामीण ईलाकों का विकास हो सके।
भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना ने रविवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के रिछमालिया,  सैकडों समर्थकों व भाजपा नेताओं के साथ नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के पीसांगन मण्डल के अनेक रिछमालया, कान जी की ढाणी, देवनगर, रामनगर, पगारा, प्रतापपुरा, भड़सूरी, बख्तावरपुरा, जैतगढ़, मेवाड़िया, केसरपुरा, दौलतपुरा, करनोज, थौरिया रामगढ़, औडास, धुवाड़िया, श्यौपुरा एवं पीसांगन ग्राम का दौरा किया। इस दौरान ग्रामवासियों ने श्रीमति गेना का ढोल-ढमाकों एवं फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्राम के बुुजुर्ग लोगों ने श्रीमति गेना का शाॅल ओढाकर स्वागत किया। श्रीमति गेना के साथ युवामोर्चा प्रदेष उपाध्यक्ष यषपाल जाट, जिला प्रचार मंत्री मुसीफ अली खान, विधायक रामलाल गुर्जर, भाजपा वरिष्ठ नेता पुखराज पहाडिया, मण्डल अध्यक्ष मोहन रावत, सुनिता यादव, श्रवण सिंह चैधरी, रामस्वरूप, भैरू गुर्जर, वनिता जेमन, सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद थें।
कार्यकर्ताओं की बैठक में तन मन से जुट जानें की अपील
भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत के सानिध्य में नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के लामाना, कोटाज, केसरपुरा के कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित कि गई। इस अवसर पर श्री रावत ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करतें हुए कहा कि भाजपा प्रत्याषी को भारी बहुमत से विजयी बनानें के लिए तनमन से जुट जायें। उन्होंने भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में मतदान करानें हेतु कार्यकर्ताओं को मतदाताओं से भाजपा की रीति निती से अवगत करानें के लिए घर-घर जाने के लिए कहा। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष मोहन सिंह रावत, रावत महासभा के प्रदेषाध्यक्ष ज्ञानसिंह रावत, वरिष्ठ नेता अषोक रावत, किसान मोर्चा महामंत्री शक्ति सिंह रावत, भिया सिंह रावत, महेन्द्र सिंह रावत, शेरसिंह रावत, अन्ना सिंह रावत सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थें।
प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक अनिता भेदल ने नसीराबाद में बैठकों को सम्बोधित किया
श्रीमति भदेल ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर प्रचार प्रसार करें। जिससें भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना को भारी बहुमत से जीता कर नसीराबाद क्षेत्र को विकास के नये आयामों को गति मिल सकें। साथ राज्य सरकार को मजूबती मिल सकें। इस अवसर पर श्रीमति भदेल के साथ जिला शहर प्रचार मंत्री कंवल प्रकाष किषनानी, युवा मोर्चा अध्यक्ष सतीष, नसीराबाद मण्डल अध्यक्ष अनिरूद्ध खण्डेलवाल, पूर्व पार्षद व बूथ स्तर कार्यकर्ता मौजूद थें।
पीसांगन व श्रीनगर मण्डल में नसीराबाद उपचुनाव के भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
अजमेर सांसद प्रो. सांवर लाल जाट ने कहा कि नसीराबाद के विकास में कोई कसर नहीं छोडगें विधायक और सांसद मिलकर नसीराबाद का सर्वागीण विकास करगें। ऊर्जा मंत्री राजेन्द्र सिंह सिवर एवं श्रीनगर मण्डल अध्यक्ष व पुष्कर विधायक के नें नसीराबाद उपचुनाव कार्यालय का उद्घाटन श्रीनगर मण्डल किया। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान् किया की केन्द्र में भाजपा सरकार है और राज्य भाजपा सरकार है। इसी तरह नसीराबाद में भी भाजपा के पक्ष में मतदान करवाकर क्षेत्र के विकास की दिषा को सुनिष्चित करें। पुष्कर विधायक सुरेष सिंह रावत ने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर भाजपा के प्रत्याषी जिता कर मुख्यमंत्री वंसुन्धरा राजे के हाथ मजबूत करें। इस मौके पर प्रदेष महामंत्री हरिओम सिंह राठौड़, जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत,़ सांसद सुखवीर जोनपुरिया, रामनारायण, सी.आर. चैधरी, विधायक मन्जू बाघमार, कसमा मेघवाल, भागीरथ चैधरी, कन्हैया लाल चैधरीे, कैलाष वर्मा, राजेन्द्र गुर्जर, जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाष भडाणा, राजेन्द्र सिंह रावत, महावीर मेघवंषी, रामधन सिंह, सरपंच रामकरण यादव, धर्मेन्द्र यादव एवं प्रेमलाल चैधरी सहित अनेक भाजपा वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थें।
श्रीमति गेना का आज विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क 
लोकसभा मीडिया  प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि 1 अक्टूम्बर सोमवार को भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गैना अपने जन के दौरान नसीराबाद विधानसभा के बेवन्जा, ढ़ाल, मण्डियानी, मोड़ी, लवेरा, रामपुरा, मानपुरा, कानाखेड़ी, कालेड़ी, दिलवाड़ी, गादेरी, आषापुरा, दिलवाड़ा, बाड़ा-बावड़ी, श्रीनगर खेड़ा रावतों, बालद का दड़ा, टन्टीया, लीरी का बाड़िया, टिल्यिा एवं श्रीनगर क्षेत्रों में  जनसम्पर्क करेगीं।
लोकसभा मीडिया प्रभारी 
डाॅ. अरविन्द शर्मा 
9829044401
error: Content is protected !!