मच्छरों से बचाव हेतु विभिन्न वार्डाे में फोगिंग

ब्यावर, 28 अक्टूबर। मौसमी बीमारियों से बचाव व मच्छरों पर नियंत्राण के लिये नगर परिषद द्वारा दैनिक फोगिंग कार्ययोजना के तहत शहर के विभिन्न वार्डाे में फोगिंग की जा रही है।
आयुक्त नगर परिषद ब्यावर श्री मुरारीलाल वर्मा के अनुसार 28 अक्टूबर को वार्ड संख्या 2,3 व 4 में फोंिगंग की गई। इसी क्रम में गुरूवार 29 अक्टूबर में वार्ड संख्या 5,6 व 7 में फोगिंग की जाएगी। उन्होंने बताया कि फोगिंग सायंकाल 5 से 8.30 बजे तक की जा रही है जिसकी सूचना माईक सर्विस के माध्यम से क्षेत्रावासियों को दी जाती है।–00–

जवाजा ब्लाॅक में मच्छरों से बचाव हेतु फोगिंग जारी

beawar samacharब्यावर, 28 अक्टूबर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा मौसमी बीमारियों व मच्छरों से बचाव हेतु बुधवार 28 अक्टूबर को जवाजा ब्लाॅक के में ग्राम नाईकलां व कुण्डाल फोगिंग की गई।
खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी जवाजा के अनुसार ब्लाॅक जवाजा में मौसमी बीमारियों से मच्छरों से बचाव के लिए फोगिंग की दैनिक कार्ययोजना के तहत विभागीय टीम द्वारा गुरूवार 29 अक्टूबर को ग्राम जैतगढ बामनिया व सरवीना में फोगिंग की जाएगी। –00–

विभागीय समीक्षा बैठक 2 नवम्बर को

ब्यावर, 28 अक्टूबर। उपखण्ड अधिकारी श्री नमित मेहता की अध्यक्षता में विभागीय समीक्षा बैठक तय कार्यक्रमानुसार नवम्बर माह के प्रथम सोमवार 2 नवम्बर को प्रातः 10.30 बजे उपखण्ड कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित होगी। उपखण्ड अधिकारी श्री मेहता के अनुसार विभागीय समीक्षा बैठक में संबंधित अधिकारीगण आवश्यक रूप से भाग लेना सुनिश्चित करेंगे।

error: Content is protected !!