झूठा देह शोषण का मुकदमा दर्ज करवाने पर- दिया उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन

VID_20170216_115053_2225IMG_20170216_115008सरवाड़:- ख्वाजा फकरुद्दीन चिश्ती की दरगाह मुतवली पर देह शोषण का दूसरा झूठा मुकदमा दर्ज करवाने को लेकर दिया उपखण्ड अधिकारी घनश्याम शर्मा को ज्ञापन।
> दो माह पूर्व भी दरगाह मुतवली और दरगाह मुजावर पर लगया गया झूठा देह शोषण का मुकदमा। झूठा मुकदमा दर्ज करवा कर किया गया था बदनाम। लेकिन झूठ के नही होते पैर और दरगाह मुतवली युसूफ खान निवासी अजमेर को कोर्ट ने दी क्लीन चिट।
> जब विरोधियो का नही चला डाव तो फिर देह शोषण का करवाया झूठा मुकदमा दर्ज। जब बार बार दरगाह मुतवली और मुजावर पर देह शोषण का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया तो गांव की भावना को ठेस पहुची। क्यों की भारत में ख्वाजा फकरुद्दीन की चिश्ती की प्रसिद्ध दरगाह को बदनाम करते है। जिससे गांव की जनता में भारी आक्रोश फुटा।
> झूठे मुकदमे के विरोध में पहली बार दरगाह बाजार बन्द किया गया। सभी व्यक्ति दरगाह मैला चोक में इक्कठे होकर मौन जुलूस निकलते हुए दरगाह बाजार से पैदल उपखण्ड अधिकारी कार्य पहुच झूठे मुकदमा दर्ज करवाने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाही व निष्पक्ष जांच की मांग। निष्पक्ष जांच नहीं होने पर शहरवासी आंदोलन करने की दी उपखण्ड अधिकारी को चेतावनी।
>
> रिपार्ट:-इक़बाल खान
> सरवाड़-अजमेर
> 9610747473

error: Content is protected !!