कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में लेने की निंदा

रघु शर्मा
अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने आज अजमेर बंद के दौरान नगर निगम अजमेर के पूर्व मेयर श्री कमल बाकोलिया, पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री विजय नागौरा एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन द्वारा जबरदस्ती पुलिस हिरासत में लेने एवं पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा अभद्र व्यवहार करने की कड़े शब्दों में निंदा की है !
डॉक्टर रघु शर्मा ने कहा की पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अपने घर के बाहर कार्यकर्ताओं के साथ बैठे थे जब पुलिस वालों ने जबरदस्ती उन को हिरासत में ले लिया और अभद्र व्यवहार किया !उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की राज्य सरकार सख्ती से दलितों के आंदोलन को कुचलना चाहती है ,जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!
अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौर सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन महासचिव श्री शिवकुमार बंसल ने कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में लेने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई आपातकाल की याद दिलाती है ।

error: Content is protected !!