दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना, 15 अप्रेल को शिविर

अजमेर, 13 अप्रेल। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत 15 अप्रेल को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 11 सर्किल में कुल 17 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 15 अप्रेल को बांसवाड़ा, राजसमंद, नागौर, डूंगरपुर, झुंझुनूं एवं सीकर में 2-2 तथा चित्तौड़गढ, प्रतापगढ, अजमेर, उदयपुर एवं भीलवाड़ा में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।

उन्होंने बताया कि यह शिविर नागौर सर्किल में झाडेली एवं हरिमा में शविर आयोजित होंगे। राजसमंद सर्किल में मचिंद एवं तालादरी में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में टोडपुरा एवं शेखशर में शिविर लगेंगे। डूंगरपुर सर्किल मंे खोलखंडा खास एवं खोलखंडा पाल में शिविर लगेंगे। प्रतापगढ़ सर्किल में जवाहर नगर में शिविर लगेंगे। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में बालारदा में शिविर लगेगें। बांसवाड़ा सर्किल में दानपुर एवं सेन्दनानी में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में बादलवास एवं जसरासर में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा सर्किल में पंडेर, उदयपुर सर्किल में मालवा का चौराह एवं अजमेर सर्किल मंे नाईखेड़ा में शिविर लगेगा।

error: Content is protected !!