विधि माहाविधालय छात्रों ने एमडीएस में किया जोरदार प्रदर्शन

आज दिनांक 9 अगस्त 2018 को राजकीय विधि महाविधालय अजमेर छात्रसंघ अध्यक्ष मुरलीधर बेनीवाल और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरू के नेतृत्व दो प्रमुख मांगो को लेकर एमडीएस में जोरदार प्रदर्शन किया।
छात्रसंघ अध्यक्ष मुरलीधर बेनीवाल , पुर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरु ने बताया कि इस वर्ष बहुत विद्यार्थी के नम्बर मात्र 0 से 5 के बीच मे आये जिस से छात्रों में रोष व्याप्त है इसी मांग को लेकर आज एमडीएस के मुख्य द्वार पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। हर वर्ष एमडीएस के द्वारा छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा क्योंकि एमडीएस के द्वारा पहले शुल्क 150 रुपए शुल्क को बढ़ाकर 300 से ज्यादा कर दिया और विश्विद्यालय प्रशासन गरीब विद्यार्थी के साथ अन्याय कर रहा है साथ ही इस से विद्यार्थी से अधिक शुल्क वसूल किया जा रहा है और विश्विद्यालय प्रशासन की गलती छात्रों को भुगतना पड़ रहा है
साथ ही यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्टार पंकज ने मान्यता सम्बंधित फ़ाइल को अटका रखा जिस से आज मान्यता की रिपोर्ट आगे बीसीआई तक नही भेजी ओर इसी कारण विधि प्रथम वर्ष में प्रवेश नही हो पा रहे और छात्रों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द मान्यता सम्बंधित परेशानी जल्द दूर नही की तो छात्रों के द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
साथ ही परीक्षा नियंत्रक सुब्रोत दत्ता ने छात्रों का आश्वासन दिया कि तीन दिन में स्वमं खुद कॉपियों चेक करके अगर वास्तव में अगर चूक हुई तो छात्रहितों को ध्यान में रख कर परिणाम में सुधार किया जाएगा।
छात्रों ने प्रशासन को चेतवानी दी यदि जल्द इस व्यवस्था में सुधार नही किया गया तो अजमेर ही नही भीलवाड़ा सहित सभी महाविद्यालयों को साथ लेकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
ज्ञापन के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरु , छात्रसंघ अध्यक्ष मुरलीधर बेनीवाल , भीलवाड़ा छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप व्यास , छात्रसंघ अध्यक्ष पद दावेदार रचित कच्छावा, ईश्वर धवल , हिमांशु , फैजल खान, पंकज सोनी , दानिश हसन , किरण शर्मा , संजय परसोया आदि मौजूद थे।

मुरलीधर बेनीवाल
छात्रसंघ अध्यक्ष

error: Content is protected !!