वाजिद खान की गिरफ्तारी की मांग, सड़क जाम कर दी

अजमेर। कांग्रेसी नेता वाजिद खान चीता की गिरफतारी की मांग को लेकर हिन्दू जागरण मंच के राजस्थान क्षेत्रीय मंत्री सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हजारों लोगों ने ब्यावर रोड रामगंज चुंगी चौकी पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। लगभग दो घंटे तक लगे रहे जाम की सूचना जब रामगंज थाना पुलिस को लगी तो थाना एसएचओ कुशाल चोरडिय़ा मय दलबल जाम खुलवाने पहुंचे। यहां पुलिस और हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक वाक्युद्ध चला। स्थिति संभलती न देख चोरडिय़ा ने अपने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी। कुछ देर बाद क्लॉक टावर थाना प्रभारी प्रमोद स्वामी, अलवर गेट थाना प्रभारी लाखन सिंह, सीओ साउथ राकेश काछवा टास्क फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आन्दोलन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। काफी देर तक चली जद्दोजहद के बाद भी जब कोई हल नहीं निकला तो पुलिस ने अपनी पुलिसिया प्रणाली काम में ली और जाम लगा रहे लोगों के नाम पते नोट करना शुरू कर दिया और बातचीत के लिये हिन्दु जागरण मंच के नेताओं को पुलिस थाने पर ले आये।
जब पुलिस से लोगों को दिये गये आश्वासन की जानकारी चाही गयी तो पुलिस के आला अधिकारी से लेकर पुलिसकर्मी तक ने चुप्पी साध ली।
गौरतलब है कि चन्द्रवरदाई नगर निवासी ललित शर्मा की पत्नी मनीषा शर्मा ने रामगंज पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था की युवक कांग्रेस लोकसभा महासचिव वाजिद खान चीता ने उनके पति का अपहरण किया और बाद में उस पर जानलेवा हमला कर घायल करने के बाद उसे सुनसान इलाके में मरने के लिए छोड़ दिया। आरोप है कि कांग्रेस के दबाव में मुख्य आरोपी वाजिद को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा।
error: Content is protected !!