अमित शाह का रोड शो 5 को

आज दिनांक 4 दिसंबर 2018 को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कल 5 दिसंबर को होने वाले रोड शो को लेकर पूरे दिन तैयारियों का दौर जारी रहा।
जिसमें पूरे शहर को भाजपामय करने के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है
विभिन्न स्थानो पर स्वागत स्थान तय किए गए है व जगह-जगह भाजपा के झंडे व बैनर लगाकर विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए पूरा अजमेर उनका इंतजार कर रहा है।
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि राजस्थान चुनाव का शोरगुल थमने से पहले होने वाले इस रोड शो से राजस्थान में भाजपा के पक्ष में चुनावी फिजा और अधिक मजबूत होगी।
भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है भारतीय राजनीति के चाणक्य अमित शाह अजमेर आगमन से निश्चित रूप से अजमेर के सभी भाजपा प्रत्याशियों के जीत का अंतर बढ़ेगा और जिस प्रकार कांग्रेस पूरे राजस्थान में बिखर चुकी है वह आपसी फूट में ही उलझ कर रह जाएगी राजस्थान की जनता विकास को गति देना चाहती है वह एक निश्चित नेतृत्व को चाहती है इसलिए राजस्थान की जनता कड़ी से कड़ी को जोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेगी।
हर तरफ भाजपा के पक्ष में जोरदार नारेबाजी व पुष्पवर्षा के साथ शाह का स्वागत किया जायेगा
मीडिया प्रभारी अनीश मोयल ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 12 बजे अमित शाह का ऐतिहासिक रोड शो का प्रारंभ सीताराम बाजार – केसरगंज गोल चक्कर से प्रारम्भ होते हुए ,ट्रांसपोर्ट मार्ग , लालचंद एंड संस से होते हुए राजस्थान स्टेट वेयर हाउस से पार्वती मिल्स, दुर्गा आयल मिल्स ,जैन नमकीन,क्लॉक टॉवर थाने से कहार बालाजी मन्दिर होते हुए ,बाटा शोरुम,मदार गेट ,राजस्थान स्वीट्स ,कस्तूरबा चिकित्सालय होते हुए 4रू30 बजे तक गांधी भवन पर समापन होगा।
रोड शो के लिए रथ पूर्ण रूप से सात सज्जा होकर तैयार हो चुके हैं
कल शाह का रथ जिस जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा वैसे वैसे अजमेर में भाजपा की जीत का अंतर भी बढ़ता जाएगा।
पूरे रोड शो में स्वागत के लिए 16 स्थान तय किए गए हैं साथ ही पूरे रोड शो को भव्य बनाने के लिए अजमेर की सभी आठ विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता व आमजन शाह के स्वागत के लिए आएंगे
अनीश मोयल
जिला मिडिया संयोजक
भारतीय जनता पार्टी

error: Content is protected !!