सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था की साधारण सभा आयोजित

सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था अजमेर के सदस्यों एवं कार्यकारिणी की एक साधारण सभा संस्था कार्यालय मनीष कम्प्यूटर्स केसरगंज अजमेर पर आयोजित हुई।
संस्था अध्यक्ष मनीष गोयल एवं उपाध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि बैठक में सारथी संस्था द्वारा आगामी दिनों में संस्था द्वारा किये जाने वाले विभिन्न सेवा कार्यों की रूपरेखा तैयार करी गयी। जिसमें इस माह विभिन्न स्थानों पर गर्म वस्त्र भेंट करना, गणतन्त्र दिवस पर किये जाने वाले कार्यक्रम एवं चिकित्सा शिविर पर सभी की सहमती बनी।
अग्रवाल सारथी डायरेक्ट्री के पोस्टर का विमोचन
सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था द्वारा समस्त अग्रवाल बंधुओं एवं अग्रवाल संस्थाओं के सहयोग से बनायी जा रही अग्रवाल सारथी डायरेक्ट्री के पोस्टर का विमोचन आज संस्था कार्यालय पर सभी संस्था सदस्यों द्वारा किया गया। संस्था कोषाध्यक्ष जय गोयल एवं सचिव यतिश अग्रवाल ने बताया कि संस्था द्वारा अजमेर शहर के सभी अग्रवाल परिवारों के विवरण के लिए यह डायरेक्ट्री तैयार करी जा रही है। जिसके फार्म शहर में विभिन्न स्थानों पर समाज बंधुओं के प्रतिष्ठानों पर उपलब्ध हैं।
ऑनलाईन फार्म के भी उपलब्ध
संस्था द्वारा कोशिश करी जा रही है कि अजमेर शहर के प्रत्येक अग्रवाल परिवार का विवरण इस डायरेक्ट्री में प्रविष्ट किया जाए इसी के चलते संस्था द्वारा एक ऑनलाईन लिंक समाज बंधुओं के लिए तैयार किया गया है संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिव शंकर अग्रवाल एवं सांस्कृतिक सचिव विनोद बंसल ने बताया कि चूंकि आजकल टेकनोलोजी का समय है और हर सुविधा ऑनलाईन होती जा रही है इसी बात को ध्यान रखते हुए संस्था द्वारा प्रिंटेड फार्म के अलावा ऑनलाईन फार्म भी तैयार किया गया है जिससे समाज बंधू अपने परिवार का विवरण घर बैठे बैठै अपने मोबाईल या कम्प्यूटर से भी भर सकते हैं। इस लिंक के लिए समाज बंधूओं को अपना नाम 7665533228 मोाबाईल नं. पर वाट्सअप अपना होगा और संस्था द्वारा उन्हें यह लिंक भेज दिया जाएगा।
डायरेक्ट्री के प्रिंटेड एवं ऑनलाईन फार्म जमा कराने की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2019 रखी गयी है।
आज की बैठक में राहुल गोयल, शिव शंकर अग्रवाल, कमल गर्ग, विनोद बंसल, नितेश बिंदल, नौरत बंसल, पवन अग्रवाल, चितलेश बंसल, चंद्रनारायण अग्रवाल आदि संस्था सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!