परीक्षा की तिथि को बदलाव हेतु दिया ज्ञापन

आज दिनांक 11 मार्च 2019 – एन.एस.यू.आई. नेता रियाज खान के नेतृत्व में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय को आगामी लोकसभा चुनाव में तय तिथि के दिन महाविद्यालय में परीक्षा नही कराने के सम्बन्ध में ज्ञापन सौपा।
रियाज खान ने बताया कि अभी महर्षि दयानन्द सरस्वति विष्वविद्यालय द्वारा आयोजित परीक्षाऐं चल रही है जिसमें बी.एस.सी., बी.कॉम व बी.ए. की समय सारिणी भी जारी की जा चुकी है। लेकिन हाल ही में प्रदेष में लोकसभा चुनावों की भी अधिसूचना जारी कि जा चुकी है जिमसें राजस्थान में दिनांक 29 अप्रैल व 6 मई को मतदान होना निष्चित किया गया है और उक्त दिनांको को महर्षि दयानन्द सरस्वति विष्वविद्यालय के परीक्षा भी दिनांक समय सारिणी में दी गई है। ज्ञापन मंे प्राचार्य महोदय से यह आग्रह किया गया है कि दिनांक 29 अप्रैल व 6 मई को विष्वविद्यालय द्वारा जो परीक्षाऐं करवाई जा रही है उनकी तिथि को बदला जाये ताकि मतदान व परीक्षा की तिथि में कोई व्यवधान उत्पन्न ना हो जिससे मतदान व परीक्षाऐं सुचारू रूप से आयोजित की जा सके। ज्ञापन में यह भी बताया कि नई सामय सारिणी विष्वविद्यालय द्वारा जल्द ही प्रकाषित की जाये जिससे छात्र-छात्राओं को परेषानी का सामना ना करना पड़े। जिस पर प्राचार्य महोदय ने उक्त ज्ञापन को आगे विष्वविद्यालय अग्रेषित कर उक्त स्थिति से अवगत कराया।
ज्ञापन देने वालो में यष वजीरानी, रिषभ पटेल, दीपक मीणा, आदिल शादाब, कैफ खान, हिमांषु वर्मा, वाहिद खान, अंकित घारू आदि छात्र उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!