कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है जनता-झुनझुनवाला

-अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का
मसूदा विधानसभा क्षेत्र में तूफानी चुनावी दौरा
-पूरे देश में कांग्रेस की लहर, भाजपा को उखाड़ फेंकेगी जनता

अजमेर, 13 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांगे्रस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा है कि अजमेर और राजस्थान सहित पूरे देश में कांग्रेस की लहर बन चुकी है। जनता भाजपा को उखाड़ फेंककर कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
झुनझुनवाला शनिवार को मसूदा विधानसभा क्षेत्र के तूफानी दौरे के दौरान विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अजमेर संसदीय क्षेत्र में अब तक जिन भी गांवों में वे गए हैं, वहां उन्हें कांगे्रस का माहौल नजर आया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही नहीं, ग्रामीणों में भी इस बार कांग्रेस के प्रति जबरदस्त उत्साह है। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से ग्रामीण व शहरी नागरिक त्रस्त हैं। मोदी सरकार ने किसानों के हितों के लिए कोई कदम नहीं उठाए। इसलिए अब ग्रामीण भी न केवल कांग्रेस के पक्ष में हैं, बल्कि कांग्र्रेस को प्रचंड बहुमत से जिता कर सत्ता सौंपने का मन बना चुके हंै।

हमारा ध्येय अजमेर को विकसित करना
उन्होंने कहा कि हमारा एकमात्र ध्येय अजमेर को विकसित करना है। अगले पांच साल में बड़े-बड़े उद्योग यहां लाने के जी-तोड़ प्रयास करेंगे। हमारी कोशिश यही है कि यह उद्योग स्थापित हो जाएं। इसके लिए वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को साथ लेकर बड़े-बड़े उद्यमियों के पास जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम अजमेर संसदीय क्षेत्र और जिले में उद्योग स्थापित कराकर बेरोजगारी की समस्या को जड़ से खत्म करने की कोशिश करेंगे।

विरोधी दलों के मंसूबों को करें विफल
झुनझुनवाला ने कहा कि हमारे विराधी दल येन, केन, प्रकारेण आमजन को गुमराह करने का प्रयास करेंगे, लेकिन हमें उनके मंसूबों को विफल करना होगा। भाजपा लोगों को तोड़ने में, तो कांग्रेस जोड़ने में विश्वास करती है। कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो पूरे देश को एक रख सकती है। इसलिए देश, प्रदेश और अजमेर की प्रगति के लिए कांग्रेस को प्रचंड बहुमत से जिताना होगा।

सभी गांवों शानदार स्वागत
झुनझुनवाला का सभी गांवों मंे शानदार स्वागत किया गया। नागरिकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने रिजु भैया जिंदाबाद के नारों से माहौल को गुंजायमान कर दिया। इस मौके पर मसूदा के विधायक राकेश पारीक, पूर्व संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत, पूर्व विधायक हाजी कयूम खान, अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चैधरी, देहात कांगे्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़, संग्राम सिंह महिला कांग्रेस अध्यक्ष पलक वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में दौरा कल
देहात कांग्रेस के प्रवक्ता अजय शर्मा व कमल वर्मा ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला रविवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के करीब 23 गांवों में सुबह 08ः00 बजे से रात 09ः00 बजे तक तूफानी दौरा करेेंगे। दौरे की शुरूआत सुबह 08ः00 बजे केसरपुरा से होगी। इसके बाद 09ः00 बजे राजगढ़, 09ः30 बजे भवानीखेड़ा, 10ः00 बजे राजोसी में जनसम्पर्क व सभाओं को संबोधित करेंेगे। वे 10ः30 बजे नसीराबाद, पहुंच कर कांगे्रस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 11ः00 बजे झड़वासा, 11ः30 बजे न्यारा, 12ः00 बजे बाघसूरी, 12ः30 बजे बनेवड़ा, दोपहर 01ः00 बजे बिक्रचियावास, 01ः30 लीड़ी, 02ः00 बजे लामाना, 02ः30 बजे रूदलाई, 03ः00 बजे पृथ्वीराजखेड़ा, 03ः30 बजे गोला, शाम 04ः00 बजे अलीपुरा, 04ः30 बजे नागेलाव, 05ः00 बजे भरसूरी, 05ः30 बजे करनोस, 06ः00 मेवडि़या, 06ः30 बजे पगारा, 07ः30 बजे पिचोलिया और रात 08ः00 बजे भगवानपुरा में मतदाताओं से सम्पर्क साधेंगे व सभाओं को संबोधित करेंगे। उनके साथ नसीराबाद के दोनों पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर व महेंद्रसिंह गुर्जर तथा देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ भी रहेंगे।

झुनझुनवाला ने दुर्गाष्टमी व रामनवमी की दीं शुभकामनाएं
अजमेर, 13 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने अजमेर संसदीय क्षेत्र, अजमेर जिला, राजस्थान और देश के सभी नागरिकों को दुर्गाष्टमी व रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं।
उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि भक्ति और शक्ति की आराधना के पर्व दुर्गाष्टमी व रामनवमी हमें सभी के प्रति स्नेह, आस्था और दयाभाव रखने के साथ बुराइयों से दूर रहते हुए अच्छाई के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देते हैंै। इस पर्व पर हम सभी को अपने क्षेत्र में शांति एवं खुशहाली की कामना करते हुए आपसी प्रेम व भाईचारे की परम्परा को और मजबूत बनाने का संकल्प लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि गरीब 15 दिन बाद 29 अप्रैल को राष्ट्र आराधना का महापर्व लोकसभा चुनाव में मतदान का है। हमें मातृभक्ति के साथ देशभक्ति का परिचय देते हुए लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपने महाधिकार का सदुपयोग कर देश के नव निर्माण में अपना सहयोग करना चाहिए।

error: Content is protected !!