पूर्व केंद्रीय मंत्री टाइटलर ने की दरगाह जियारत

अजमेर ंपूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगदीश टाइटलर ने आज सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की और पवित्र मजार पर अकीदत के फूल एवं चादर पेश कर देश में अमन चैन खुशहाली की दुआ की । टाइटलर को दरगाह में जियारत खादिम सैयद फजले अमीन चिश्ती (महलशाही) ने जियारत कराई और दस्तारबंदी कर तबर्रूक भेंट किया।
जियारत के बाद टाइटलर ने कहा कि देश की साम्प्रदायिक एकता को मजबूत करने की सबसे बड़ी और अनूठी मिसाल अजमेर में मिलती है। यहां सभी धर्म व वर्ग के लोग श्रद्धा और अकीदत के साथ आते है और ख्वाजा साहब सभी की मुरादों को पूरा करते है।
राजनीतिक सवालों पर टाइटलर ने कहा कि देश में जो हालात बने हुए है उसमें सभी को संयम रखने की आवश्यकता है। आने वाले समय में कांग्रेस अपने प्रदर्शन को और बेहतर कर जनता का समर्थन जुटाएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव के नतीजे आए हैं उससे सभी हैरान है। भाजपा देश की अखंडता और एकता को खत्म करने में लगी हुई है। इससे आम आदमी को रूबरू होना बहुत जरूरी है। जब लोगों को इस हकीकत का पता चलेगा तब भाजपा को उसका असली चेहरा नजर आ जाएगा। टाइटलर के अजमेर पहुंचने पर कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल सौरभ यादव गरीब नवाज सूफी मिशन सोसायटी के अध्यक्ष शेखजादा जुल्फिकार चिश्ती, कय्यूम खान ,सिराज खान,अब्दुल नईम खान, सलमान खान, खैरूल बशर, मेहबूब, इक़बाल , आरिफ हुसैन, शब्बीर खान, अरमान गनी खान आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!