मित्तल हाॅस्पिटल में निःशुल्क कैंसर रोग परामर्श शिविर आज

कैंसर सर्जन डाॅ अर्पित जैन देंगे सेवाएं
अजमेर, 21 सितम्बर ( )। मित्तल हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अजमेर में रविवार, 22 सितम्बर को सुबह 10 से 1 बजे तक निःशुल्क कैंसर रोग परामर्श शिविर आयोजित होगा। शिविर में कैंसर रोग विशेषज्ञ डाॅ अर्पित जैन अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे।
निदेशक डाॅ दिलीप मित्तल ने बताया कि मुंह व गले का कैंसर, फे़फड़ों का कैंसर, महिलाओं में बच्चेदानी के मुंह व स्तन के कैंसर, किडनी व प्रौस्टेट कैंसर, पेट के कैंसर, हाथ, पैरों के कैंसर एवं अन्य सभी प्रकार के कैंसर पीड़ित डाॅ अर्पित जैन से परामर्श लाभ निःशुल्क प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मित्तल हाॅस्पिटल में दूरबीन द्वारा कैंसर सर्जरी की सुविधा उपलब्ध है।
उन्होंने बताया जिन लोगों को अपने शरीर में निम्न लक्षण प्रतीत होते हैं जैसे – खाना निगलने में तकलीफ, उल्टी में खाने का वापस आना, स्तन में गांठ, गंदा पानी आना, कांख में गांठें होना, बच्चेदानी के रास्ते रक्तस्त्राव होना, गंदा पानी आना व गांठ होना, गले में गांठ, थायराइड की गांठ, चेहरे या कान के नीचे गांठ बनना, आवाज में बदलाव आना, भूख न लगना, वजन का अत्यधिक कम होना, थूक में खून आना, लम्बे समय से खांसी व सांस लेने में तकलीफ होना, मलद्वार के रास्ते खून आना, काले रंग का मल होना, पेषाब में खून की गांठे आना, अण्डकोष में सूजन होना। वे इस शिविर का लाभ अवश्य उठाएं।
निदेशक मनोज मित्तल ने बताया कि शिविर में पंजीकृत रोगियों के लिए कैंसर स्क्रीनिंग पैकेज के तहत 22 से 29 सितम्बर तक 3470 रुपए वास्तविक मूल्य की कई जांचें मात्र 1300 रुपए में किए जाने की छूट दी गई है। इसके अलावा शिविर में पंजीकृत रोगियों को चिकित्सक द्वारा निर्देशित जांचों पर 25 प्रतिशत तथा आॅपरेशन व प्रोसीजर्स पर 10 प्रतिशत की छूट अगले सात दिवस तक प्रदान की जाएगी।
संतोष गुप्ता
प्रबंधक जनसम्पर्क/9116049809

Leave a Comment

error: Content is protected !!