कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में मोबाईल एटीएम वैन की मिलेगी सुविधा

समस्त बैंकों के एटीएम से उठा सकेंगे राशि
अजमेर, 30 अपे्रल। अजमेर शहर के कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों मंे समस्त बैंकों के एटीएम कार्डधारक मोबाईल एटीएम वैन से धनराशि उठा सकेंगे। इसके लिए स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की मोबाइल एटीएम वैन का कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में समय निर्धारित किया है।
अग्रणी जिला प्रबन्धक श्री एम.एस. रावत ने बताया कि यह मोबाईल एटीएम वैन सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को प्रातः 10 से 11 बजे तक ढाई दिन का झोपडा, 11 से 12 तक दरगाह के सामने, दोपहर 12 से एक बजे तक देहली गेट, एक से 2 बजे तक लोंगिया मौहल्ला सरकारी पार्किंग, 2 से 3 बजे तक पट्टी कटला सिंडीकेट बैंक के पास, 3 से 4 बजे तक नया बाजार चैपड, अपरान्ह 4 से 5 बजे तक लक्ष्मी मिष्ठान भण्डार तथा सायं 5 से 6 बजे तक पुरानी मण्डी आरआर ज्वैलर्स पर उपलब्ध रहेगी।
उन्होंने बताया कि इसी प्रकार मंगलवार, गुरूवार व शनिवार को भगवान गंज चैराहे पर प्रातः 10 से 11 बजे तक, रामबाग चैराहे पर 11 से 12 बजे तक, मयाणी हाॅस्पीटल आशागंज पर दोपहर 12 से एक बजे तक, ऊसरी गेट पर एक से 2 बजे तक, ठठेरा चैक पर 2 से 3 बजे तक, राजस्थान नमकीन डिग्गी बाजार पर 3 से 4 बजे तक, श्री टाॅकीज चैक पर अपरान्ह 4 से 5 बजे तक तथा मदार गेट चैक पर 5 से 6 बजे तक मोबाईल एटीएम वैन उपलब्ध रहेगी।

error: Content is protected !!