मटके फोड़ कर ज्ञापन सौपा गया

आज दिनांक 21 जुलाई 2020 – युथ कांग्रेस के जिला उपाघ्यक्ष समीर भटनागर के नेतृत्व में वार्ड नम्बर 58, गणेष गवाडी, पंचषील क्षेत्र में पानी की सप्लाई करीब 48 से 72 घंटे मंे आने व प्रेषर कम आने पर वैषाली नगर जलदाय विभाग के माननीय सहायक अभियन्ता अजय ढाका को जोरदार विरोध प्रदर्षन कर व मटके फोड़ कर ज्ञापन सौपा गया।
यह जानकारी देते हुए समीर भटनागर ने बताया कि वार्ड नम्बर 58, गणेष गवाडी, पंचषील क्षेत्र में पानी की सप्लाई करीब 48 से 72 घंटे के अन्तराल में की रही है व जब विभाग द्वारा सप्लाई की जाती है तो वह भी मात्र 1/2 घंटे ही की जाती है जिसमें प्रेषर काफी कम आता है व पानी की किल्लत बनी रहती है। इसके के चलते सर्वप्रथम पंचषील नगर गणेष ग्वाडी में वार्ड वासियों व क्षेत्रवासियों के युवा कांग्रेस के साथ मटके फोड़ कर जलदाय विभाग के खिलाफ नारे लगाये। तत्पष्चात् युवा कांग्रेस व क्षेत्रवासी वैषाली नगर स्थित जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता को उक्त समस्या से अवगत कराया व ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में कहा गया कि भीषण गर्मी के प्रकोप के चलते उक्त क्षेत्र में काफी समय से पानी की समस्या चली आ रही है, पानी का प्रेषर काफी कम आता है व पानी भी कम से कम 4-5 दिन के अन्तराल में आता है और पानी आता भी है तो इससे क्षेत्रवासियों की पूर्ति नहीं हो पाती है व पानी के लिये काफी दूर जाना पड़ता है जिससे क्षेत्रवासियों को काफी परेषानियों का सामना करना पड़ा रहा है। जिस पर सहायक अभियन्ता ने 72 घंटे में उक्त समस्या को निपटाने हेतु आष्वासन दिया।
युवा कांग्रेस ने जलदाय विभाग को यह अल्टीमेटम दिया है कि अगर जल्द ही उक्त समस्या को सुचारू रूप से चालू नहीं किया गया तो युथ कांग्रेस उग्र आन्दोलन करेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रषासन की होगी।
इस दौरान भरत सिंह राणा, जफर हासमी, अर्पूव शर्मा, संजय भटनागर, मोहिन खान, गौरव वैष्णव, भरत भाटी, यष भाटी, वाहिद खान, निखिल, रजत मोदी आदि युथ कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।

(समीर भटनागर)
जिला उपाध्यक्ष
7737173717

error: Content is protected !!