एक साल से फरार थे बिजली चोर, आखिर पकड़े गए

अजमेर, 19 जनवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम ने बिजली चोरों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए लंबे समय से लंबित प्रकरणों में कार्रवाई शुरू की है। डिस्कॉम की विद्युत चोरी निरोधक शाखा ने झुंझुनूं में एक साल से फरार 2 बिजली चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्हें माननीय न्यायालय एडीजे कोर्ट-प्रथम, झुंझुनू में पेश कर उन्हें जेल में भेज दिया गया है।
अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस.भाटी ने बताया कि कुछ बिजली चोर पिछले एक वर्ष से अधिक समय से फरार थे। इन बिजली चोरो की गिरफ्तारी के लिए डिस्कॉम ने उप अधीक्षक पुलिस (सतर्कता) अजमेर सुश्री प्रियंका कुमावत के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। टीम ने अपने काम को बेहतरी से अंजाम देते हुए मु. न. 85/19 धारा 135 विद्युत अधिनियम ,2003 में आरोपी हरिराम पुत्र श्री गाडाराम निवासी सीथल, पुलिस थाना गुढ़ा गौड़जी जिला झुंझुनू के द्वारा विद्युत चोरी करने पर जुर्माना राशि 305815/- व मु.न. 227/19 धारा 135 विद्युत अधिनियम, 2003 में आरोपी मो. लतीफ पुत्र श्री मो.छोटू निवासी तेजपुरवा , पुलिस थाना मुकुंदगढ़ जिला झुंझुनू द्वारा विद्युत चोरी करने पर जुर्माना राशि 2,03,564/- को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय एड़ीजे कोर्ट-प्रथम, झुंझुनूं में पेश कर दोनों आरोपियों को जेल भिजवा दिया गया है। ये दोनों आरोपी पिछले एक वर्ष से अधिक समय से फरार थे।
प्रबन्ध निदेशक श्री भाटी ने बताया कि आने वाले समय मे बिजली चोरो के खिलाफ अभियान को और अधिक गति दी जायेगी। उन्होंने सभी उपभोकताओं से अपील की वे बिजली चोरी जैसे कृत्यों से बचे, बिजली चोरी करने के लिए किसी के भी झांसे में न आये एवं समय पर अपने बिल जमा करायें।

error: Content is protected !!