हार्ट रोगियों को वर्ल्ड हार्ट डे पर मित्तल हॉस्पिटल में परामर्श फ्री

हार्ट रोगी 29 सितम्बर से 6 अक्टूबर तक कभी भी ले सकेंगे परामर्श
हार्ट की एजियोग्राफी एवं हैल्दी हार्ट जॉचों पर भी मिलेगी रियायत

अजमेर, 27 सितम्बर()। मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, अजमेर से ही पूर्व में दिल की बीमारी का उपचार जैसे एजियोप्लास्टी, सीएबीजी, वाल्व सर्जरी आदि करा चुके हार्ट रोगी विश्व हृदय दिवस, 29 सितम्बर 21 के अवसर पर हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सकों कार्डियोलॉजिस्ट डॉ राहुल गुप्ता एवं विवेक माथुर तथा हार्ट एंड वास्कुलर सर्जन डॉ विवेक रावत का परामर्श रविवार को छोड़ कर शेष छहों दिवस यानी 6 अक्टूबर तक निःशुल्क प्राप्त कर सकेंगे।
निदेशक डॉ. दिलीप मित्तल ने जानकारी दी कि हार्ट रोगी सुबह दस से एक बजे तक ओपीडी समय में मित्तल हॉस्पिटल पहुंचकर अपना पुराना रोगी परचा अथवा डिस्चार्ज फाइल दिखाकर रजिस्ट्रेशन काउंटर से संबंधित कार्डियोलॉजिस्ट एवं कार्डियक सर्जन का निःशुल्क परचा बनवा सकेंगे। डॉ. दिलीप मित्तल ने बताया कि कोरोना पेंडेमिक के चलते बहुत से हार्ट रोगी ऐसे रहे हैं जिन्हें हार्ट की अपनी नियमित जांचें कराने का भी अवसर नहीं मिला है। विश्व हार्ट डे के अवसर पर ऐसे सभी हार्ट रोगियों के लिए मित्तल हॉस्पिटल ने निःशुल्क परामर्श के साथ खास तौर पर हैल्दी हार्ट पैकेज का भी ऑफर उपलब्ध कराया है जिसमें रोगियों को तकरीबन 5 हजार 135 रुपए कुल कीमत की हार्ट से संबंधित विभिन्न जांचें वह भी कार्डियोलॉजिस्ट व डायटीशियन के परामर्श सहित सिर्फ 18 सौ रुपए में मुहैया कराई जाएंगी। साथ ही हार्ट एजियोग्राफी भी विशेष रियायत दर 5 हजार 555 रुपए में की जाएगी। यह रियायत विश्व हार्ट डे से अगले सात दिवस तक ही रहेगी।
उल्लेखनीय है कि मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में कोरोना गाइडलाइन का शत प्रतिशत पालन किया जा रहा है। हॉस्पिटल में रोगियों के प्रवेश और निकास के समय स्क्रीनिंग की सुविधा, हाथों का सैनिटाईजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क की अनिवार्यता आदि नियमों का पूरी शिद्दत से पालन किया जा रहा है।

error: Content is protected !!