देवनानी ने रावत नगर में किया सड़क निर्माण का शुभारम्भ

Vasudev-Devnaniअजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने फायसागर रोड़ स्थित रावत नगर में सडक निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया साथ ही पलटन बाजार स्थित हरिजन बस्ती में नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण भी किया।

देवनानी ने बताया कि क्षेत्रवासियों की मांग पर उनके विधान सभा क्षेत्र में स्थित रावत नगर में सड़क निर्माण हेतु विधायक कोष से 4 लाख रू. तथा पलटन बाजार में सड़क निर्माण हेतु 3 लाख रू. स्वीकृत किये गये है।
विकास कार्यो के शुभारम्भ के अवसर पर आनन्द सिंह राजावत, पार्षद जे.के.शर्मा, पंचायत समिति सदस्य शमशेर सिंह रावत, पारस बोहरा, गोपाल अहीर, धीरज, कर्मचन्द, जगदीशजी पण्डित, संजय शर्मा, मुकेश गोड, कान्ता राठौड़ आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
लोहागल से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुॅचेंगे वसुन्धराजी की सभा में- देवनानी

अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने कहा कि आगामी 05 जून को अजमेर आ रही भाजपा की सुराज संकल्प यात्रा के स्वागत के लिए तथा आजाद पार्क में आयोजित होने वाली वसुन्धराजी की सभा में लोहागल से सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी सम्मिलित होंगे।
देवनानी ने लोहागल में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण बढ़ी मंहगाई, करोड़ो-अरबों के भ्रष्टाचार व घोटालों में सरकार के मंत्रियों की संलिप्तता के कारण आज राजस्थान ही नहीं सम्पूर्ण देश का आमजन कांग्रेस शासन से मुक्ति पाना चाहता है। उन्होंने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस सरकार के कुशासन को जड़ से उखाड़ फैंकने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश का आमजन भी तैयार खड़ा है तथा वसुंधराजी की सुराज संकल्प यात्रा को लेकर प्रदेश में अपार उत्साह एवं उमंग का वातावरण है।

देवनानी ने बैठक में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं तथा ग्रामवासियों से आगामी 5 जून को अजमेर आ रही सुराज संकल्प यात्रा के स्वागत तथा इस अवसर पर आयोजित सभा में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होने का आग्रह किया।
बैठक में पचांयत समिति सदस्य दरयाव सिंह राठौड़, अजीतसिंह, बाघसिंह, भंवरसिंह, शम्भूसिंह, लाछादेवी, महैन्द्र जादम, आनन्दसिंह राजावत आदि भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!