फेसबुक अकाउंट बनाओ, 50 रुपये का टॉकटाइम पाओ

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक ने भारतीयों को लुभाने के लिए एक खास तरह का ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत फेसबुक ने चुनिंदा यूजर्स को 50 रुपये का मोबाइल टॉक टाइम देने की बात कही है जो रेफरल के जरिए अपने मोबाइल पर फेसबुक का नया अकाउंट बनाएंगे। यह जानकारी फेसबुक के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने दी।

भारत में फेसबुक के ग्रोथ मैनेजर केविन डिसूजा ने बताया कि यूजर और स्‍थान को ध्यान में रखते हुए फेसबुक ने मोबाइल रिचार्ज की सुविधा देने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि इस सुविधा का लाभ केवल उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो रेफरल के जरिए आएंगे। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको m.facebook.com पर जाकर अकाउंट क्रिएट करना होगा।

डिसूजा ने बताया कि हम नया प्रयोग कर रहे हैं, यह प्रयोग सबसे पहले भारत में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह सुविधा मोबाइल पर नया फेसबुक अकाउंट क्रिएट करने पर ही उपलब्‍ध है। यूजर द्वारा रजिस्ट्रेशन कराने के बाद उसे 50 रुपये का टॉकटाइम पाने के लिए अपना मोबाइल नंबर उपलब्‍ध कराना होगा। जब आप पहली बार मोबाइल पर फेसबुक अकाउंट लॉगइन करेंगे तो उसके तीन दिन के अंदर यूजर का टॉक टाइम अपडेट हो जाएगा।

error: Content is protected !!