सीबीआई, इडी और इंकम टेक्स से नहीं डरने वाली कांग्रेस- रणदीप सुरजेवाला

राजस्थान सरकार गिराने के प्रयासों में विफल हो चुका बीजेपी नेतृत्व अपनाा रहा है अलोकतांत्रिक हथकंडे।

रजनीश रोहिल्ला।
राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में प्रेस वार्ता कर कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा राजस्थान सरकार को गिराने के प्रयासों में विफल होने के बाद अहंकारी और निरंकुश हो गई है।
जब भाजपा नेतृत्व लोकतांत्रिक सरकार को गिराने में असफल रहा तो अब सीबीआई, ईडी और इंकम टेक्स विभाग की कार्रवाई कराकर विधायकों और कांग्रेस नेताओं को डराया जा रहा है।

रजनीश रोहिल्ला
उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री के मिलने वालों पर ईडी के छापे पड़वाए गए। अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर ईडी का छापा पड़वाया गया है।
वहीं कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंच गई। सुरजेवाला ने सवाल उठाया कियह जांच तो पहले ही कर लेनी चाहिए थी, अभी अचानक ही इस केस की जांच की की सीबीआई को याद कैसे आई।
वहीं सीबीआई ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी को भी पूछताछ के लिए नोटिस दिया है।
सुरजेवाला ने कहा कि केंद्र में बैठे भाजपा के नेता एक के बाद एक कांग्रेस सरकारों को गिराने का अलोकतांत्रिक प्रयास कर रहे हैं। राजस्थान में वो पूरी तरह विफल हो गए हैं। राजस्थान की जनता के चुने हुए विधायक एकजुट हैं। राजस्थान सरकार को कोई खतरा नहीं है। बीजेपी राजस्थान की जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिरा कर लोकतंत्र का माखौल उड़ाना चाहती है। जनता के निर्णय का अपमान करना चाहती है। कांग्रेस सीबीआई, ईडी और इंकम टेक्स के छापों से डरने वाली नहीं हैं। कांग्रेस को राजस्थान की जनता ने जनादेश दिया है।

error: Content is protected !!