स्मृति ईरानी के नहले पर निरूपम का दहला

सुना है कि एक टीवी चैनल पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को ठुमके लगाने वाली बताने वाले बयान पर कांग्रेसी सांसद संजय निरूपम ने माफी के लिए शर्त रख दी है। उनका कहना है कि सुनंदा पुष्कर थरूर के खिलाफ बयान पर नरेंद्र मोदी का बचाव करने के लिए पहले स्मृति ईरानी माफी मांगें तो मैं भी क्षमा मांगने के लिए तैयार हूं। ज्ञातव्य है कि एक न्यूज चैनल पर चर्चा के दौरान गुजरात में हार से खीझे संजय निरुपम ने स्मृति ईरानी के राजनीतिक ज्ञान पर सवाल करते हुए कहा, चार दिन हुए हैं और आप राजनीतिक विश्लेषक बनी फिरती हैं। आप तो टीवी पर ठुमके लगाती थीं, आज चुनावी विश्लेषक बन गई। एक ताजा ट्वीट में संजय निरुपम ने कहा कि जब गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी की थी तो इन्हीं स्मृति ईरानी ने उनका बचाव किया था।
उधर स्मृति ने ट्विटर पर जानकारी दी कि अभी उन्होंने संजय को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने उनको क्षमा नहीं किया है। अगर निरूपम ने माफी नहीं मांगी तो वह मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगी।
ज्ञात हो कि मोदी ने कहा था कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी कभी उनकी 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड थीं, जबकि नकवी ने मुंबई में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के लिए असंसदीय टिप्पणी की थी।

error: Content is protected !!