ठाकरे की दहाड़, पवार-शिंदे बेताल

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे और कृषि मंत्री शरद पवार को सरकार में बेताल की संज्ञा दे डाली है। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां बांग्लादेश भारत के उत्तर पूर्वी राज्य असम में लगातार पैर पसार रहा है वहीं सरकार इस ओर से आंखें मूंदे बैठी है। उन्होंने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत चार अन्य को पांच लोगों का गिरोह बताते हुए इनसे छुटकारे का आह्वान किया।

मुंबई में हुई दशहरा रैली में बुधवार को भले ही शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे शिरकत करने से रह गए लेकिन उनके रिकॉर्ड किए हुए भाषण में उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर कोसा। अपने भाषण में उन्होंने शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे को बेताल बताया और उनसे छुटकारे का आह्वान किया। ठाकरे ने कहा कि जनता को ऐसे भूत-प्रेतों से पीछा छुड़ाना होगा तभी उनका भला हो सकेगा।

हर वर्ष होने वाली पार्टी की दशहरा रैली में ठाकरे इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, राबर्ट वाड्रा और अहमद पटेल के गुट को एक गिरोह करार दिया। उन्होंने कहा कि देश को जरूरत है कि वह इस गिरोह को खत्म कर दे। ठाकरे इस रैली में तबियत खराब न होने की वजह से शिरकत नहीं कर सके थे। इस बार इस रैली में उनकी आने की उम्मीद से काफी लोग मुंबई के शिवाजी पार्क में जुटे थे।

केंद्र सरकार पर निशाना साधने के अलावा ठाकरे ने शिवसेना कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, शिवसेना युवा इकाई प्रमुख और पोते आदित्य के लिए भी जनता से समर्थन मांगा।

error: Content is protected !!