एमबीबीएस में एडमिशन पर नाम पर डॉक्टर ने युवती का किया रेप

दिल्ली के मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने का झासा देकर अरुणाचल प्रदेश के डॉक्टर ने गाजियाबाद की रहने वाली युवती को नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म किया। आरोपी से युवती की मुलाकात रसियन कल्चरल सेंटर में सेमिनार के दौरान हुई थी। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित युवती गाजियाबाद के नामी पब्लिक स्कूल से 12वीं करने के बाद मेडिकल में दाखिला लेना चाह रही थी। कुछ महीने पूर्व उसकी मुलाकात आरोपी डॉक्टर से हुई। उसने युवती को झासा दिया कि वह रूस के मॉस्को में एमबीबीएस में दाखिला दिला देगा।

चार दिन पूर्व आरोपी डॉक्टर सेमिनार में भाग लेने अरुणाचल प्रदेश से दिल्ली आया था। वह पहाड़गंज के एक होटल में रुका और रसियन कल्चरल सेंटर में सेमिनार में भाग लेने आ गया। उसने युवती को भी बुला लिया था। डॉक्टर ने युवती से कहा कि मॉस्को की बजाय वह उसे दिल्ली में ही एमबीबीएस में दाखिला दिलवा देगा। इसके बाद वह आर्मी अस्पताल में नौकरी भी लगवा देगा। दाखिले के लिए युवती से एक फॉर्म भी भरवाया। इसके बाद बहला-फुसला कर उसे अपने साथ पहाड़गंज होटल लेकर चला गया।

आरोपी ने युवती को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। अचेत होने पर वह युवती के साथ दुष्कर्म कर होटल से फरार हो गया। होश आने पर पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। बाराखंभा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!