ज़ी सिनेमा पर जूनियर एनटीआर की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर में से एक ‘अरविंदा समेथा’ का प्रीमियर, 21 नवंबर को

इस वीकेंड एक ब्लॉकबस्टर ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ज़ी सिनेमा पर ‘अरविंदा समेथा’ के प्रीमियर के साथ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपने सितारों वाले स्वैग, जबर्दस्त एक्शन और हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ आपका मनोरंजन करने आ रहे हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी यह ब्लॉकबस्टर एक्शन एंटरटेनर, वीरा नाम के एक समझदार युवक की कहानी है, जिसकी जिंदगी दो गांवों की दुश्मनी के बीच उलझ जाती है।
टैलेंटेड एक्टर और दर्शकों के पसंदीदा स्टार जूनियर एनटीआर इस शो में वीरा का रोल निभा रहे हैं और उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगडे़ उनकी प्रेमिका अरविंदा के रोल में हैं। जूनियर एनटीआर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, यह फिल्म साउथ में बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी। इसे जूनियर एनटीआर की शानदार परफॉर्मेंस के लिए बहुत सराहा गया था। तो आप भी एक ब्लॉकबस्टर वीकेंड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी सिनेमा 21 नवंबर को रात 8 बजे जूनियर एनटीआर की बहुप्रतीक्षित फिल्म अरविंद समेथा का ग्रैंड प्रीमियर दिखाने जा रहा है।
अरविंद समेथा, एक ऐसे प्रभावशाली खानदान के युवा चिराग वीर राघव की कहानी है, जिसका एक हिंसक इतिहास है। एक नई शुरुआत करने के फैसले के साथ वीरा, दुश्मन गुटों के खून खराबे वाले अतीत से दूर होने के लिए हैदराबाद चला जाता है, क्योंकि इसी दुश्मनी में उसके पिता की जान चली गई थी। हालांकि इस हिंसा से दूर रहने के बावजूद वो समय-समय पर ऐसी विषम परिस्थितियों में फंस जाता है, जिससे उसे उसका अतीत याद आ जाता है और फिर चीजें उसके लिए और मुश्किल हो जाती हैं। लेकिन स्थिति उस वक्त बदलने लगती है, जब वीरा की मुलाकात अरविंदा से होती है, जो उसकी खोज में और इस खून खराबे को खत्म करने में उसकी मदद करती है।
देखिए अरविंदा समेथा का बहुप्रतीक्षित ग्रैंड प्रीमियर, 21 नवंबर को रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!