प्रदीप पांडे चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी भोजपुरी में लेकर आ रहे हैं फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’, शूटिंग शुरू

रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले एक बेहद खूबसूरत पारिवारिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का टाइटल यकीनन 2001 में आई अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और रितिक रोशन जैसे सितारों से सजी हिंदी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की यादें ताजा कर आती नजर आती हैं, लेकिन इस फिल्म की कहानी बेहद अलग है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ खूबसूरत पटकथा पर बनने वाली एक शानदार फिल्म है। फिल्म में इन दिनों अवार्ड समारोह की शान बनकर उभरे सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी।

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के निर्देशक प्रेमांशु सिंह है, जिन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक कई सुपर हिट फिल्मों का निर्माण किया है। उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों से खुद को जोड़ने में पूरी तरह सक्षम होगी। बात कहानी की हो, या संवाद की, या स्क्रीनप्ले की और फिर संगीत की हर मोर्चे पर हमारे फिल्म खास होने वाली है, जिसे हम कह सकते हैं कि हमारी फिल्म दर्शकों के लिए फुल इंटरटेनमेंट और पैसा वसूल मनोरंजन देने वाली है। हमने पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। चिंटू और आम्रपाली इन दिनों भोजपुरी स्क्रीन के सबसे डिमांडिंग कलाकार हैं। उससे भी ज्यादा हमारी फिल्म की कहानी में फिट आते हैं, जो आपको जब फिल्म रिलीज होगी तब पर्दे पर भी देखने को मिलेगी। हमारी फिल्म बड़े स्तर पर बन रही है, जिसमें निर्माता निशांत उज्जवल की भूमिका बेहद अहम है। निशांत ने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई है सभी लीक से हटकर रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के सह निर्माता डॉक्टर संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महेश उपाध्याय हैं। कहानी नन्हे पांडे ने लिखी है। बात अगर फिल्म की कास्टिंग की करें तो प्रदीप पांडे चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी के साथ सुजान सिंह, बृजेश त्रिपाठी,पल्लवी कोली, सूर्या द्विवेदी, बबलू खान, सुजीत भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं। साथ ही भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी मनोज सिंह हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर रमेश चौरसिया हैं। फिल्म के संगीतकार ओम झा हैं। फिल्म का एक शेड्यूल आउटडोर भी शूट होना है

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!