25 से 29 जनवरी तक उत्कर्ष एप के सभी ऑनलाइन कोर्सेस पर महा डिस्काउंट

74वें गणतंत्र दिवस पर उत्कर्ष की दोहरी सौगात; उत्कर्ष एप के सभी ऑनलाइन कोर्सेस पर भारी छूट और लाइव कोर्स के साथ सम्पूर्ण रिकॉर्डेड कोर्स नि:शुल्क

जोधपुर, 25 जनवरी, 2023 । उत्कर्ष क्लासेस द्वारा स्वतंत्र भारत के 74वें गणतंत्र दिवस के गौरवमयी अवसर पर देश भर के विद्यार्थियों के लिए उत्कर्ष एप के सभी ऑनलाइन कोर्सेस पर दोहरा लाभ प्रदान किए जाने की घोषणा की गई है। इसके तहत 25 से 29 जनवरी तक उत्कर्ष एप के 650 से अधिक ऑनलाइन कोर्सेस पर 90 प्रतिशत तक की छूट तथा लाइव कोर्स के साथ उसी कोर्स का रिकॉर्डेड ऑनलाइन कोर्स नि:शुल्क दिया जा रहा है। उत्कर्ष एप को अब तक 1 करोड़ से अधिक विद्यार्थी डाउनलोड कर चुके हैं तथा यह एप अपने कई यूनिक फीचर्स के कारण विद्यार्थियों का पसंदीदा एप है।
उत्कर्ष क्लासेस के संस्थापक एवं निदेशक डॉ. निर्मल गहलोत ने देश भर के सभी विद्यार्थियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ देते हुए बताया कि इस अवसर पर संस्थान द्वारा रखे गए दोहरे लाभ ऑफर के अंतर्गत उत्कर्ष एप में उपलब्ध सभी केन्द्रीय व राज्य स्तरीय प्रतियोगी परीक्षाओं सहित विभिन्न प्रवेश परीक्षाओं एवं स्कूली ट्यूशन के ऑनलाइन कोर्सेस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही जिन विद्यार्थियों को लाइव कोर्सेस के साथ तैयारी करने में रुचि हैं उन्हें वे ऑनलाइन कोर्स नाममात्र के शुल्क में मिलने के साथ ही उसी कोर्स का सम्पूर्ण रिकॉर्डेड ऑनलाइन कोर्स भी नि:शुल्क प्राप्त होगा। विद्यार्थी उत्कर्ष एप के ऑनलाइन कोर्सेस सीएससी या ई-मित्र से खरीदने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट पाकर भी लाभान्वित हो सकते हैं। डिस्काउंट ऑफर के अतिरिक्त उत्कर्ष एप में प्रत्येक परीक्षा की तैयारी के लिए पाँच ऑनलाइन मॉडल टेस्ट पेपर्स भी नि:शुल्क उपलब्ध हैं।
डॉ. गहलोत ने बताया कि उत्कर्ष एप में आईएएस, एसएससी, बैंक, रेलवे, केन्द्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट) इत्यादि के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा एवं बिहार के विभिन्न राज्य स्तरीय प्रतियोगी परीक्षाओं सहित नीट-जेईई, क्लेट, सीयूईटी, डिफेंस, नर्सिंग, कृषि, न्यायपालिका परीक्षा, इंजीनियरिंग के ऑनलाइन कोर्सेस तथा सीबीएसई एवं विभिन्न राज्य बोर्ड के तहत कक्षा 6 से 12 तक (हिंदी व अंग्रेजी माध्यम) के ऑनलाइन ट्यूशन कोर्सेस उपलब्ध हैं। इन सभी श्रेणियों पर यह दोहरा लाभ ऑफर दिया जा रहा है।

28 जनवरी को आयोजित होगा ऑनलाइन मेगा इनामी टेस्ट
डॉ. गहलोत ने जानकारी प्रदान की कि इस महा डिस्काउंट ऑफर के अलावा 28 जनवरी को प्रतियोगी परीक्षाओं की विभिन्न श्रेणियों को लेकर ऑनलाइन मेगा इनामी टेस्ट भी आयोजित किया जाएगा जिसमें देश भर के विद्यार्थी उत्कर्ष एप के माध्यम से बतौर प्रतिभागी भाग लेकर अपनी-अपनी तैयारी की परख कर सकते हैं। प्रातः 8 बजे से रात्रि 12 बजे तक आयोजित इस टेस्ट की विभिन्न श्रेणियों में 60 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों में से 1000 भाग्यशाली विजेताओं का चयन लक्की ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा। प्रत्येक विजेता को 500 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!