घर में घुसकर पड़ोसी ने किया छात्रा से रेप

rape7नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के विवेक विहार इलाके में एक दसवीं कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अरविंद कुमार विवेक विहार इलाके में रहता है, जोकि पेशे से ड्राइवर का काम करता है। जिस अपार्टमेंट में परिवार के साथ पीड़ित किशोरी रहती है, उसी के पड़ोस में अरविंद के जीजा का फ्लैट है, जहां वह अक्सर आया-जाया करता है।

बृहस्पतिवार रात करीब आठ बजे छात्रा की मां मार्केट जा रही थी। रास्ते में अरविंद ने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। तब उसे मालूम चला कि वह मार्केट जा रही है, तभी वह अपने जीजा के घर पहुंचा। उस वक्त किशोरी के दोनों भाई नौकरी पर गए हुए थे। घर में अकेली छात्रा को देख आरोपी युवक ने दरवाजा खटखटाया और अंदर दाखिल हो गया। बताया जाता है कि कूलर की आवाज के चलते किशोरी की चीख-पुकार पड़ोस में किसी को सुनाई नहीं दी। किशोरी से रेप करने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया।

इस बीच, छात्रा की मां और दोनों भाई जब घर पहुंचे, तब उसने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। मामले की सूचना मिलते ही विवेक विहार पुलिस ने पीड़ित किशोरी का मेडिकल जांच कराई, जहां रेप की पुष्टिं हो गई। पुलिस ने रात को ही आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि परिवार की शिकायत पर विवेक विहार पुलिस ने लापरवाही बरती। इस कारण दर्जनों गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर हंगामा भी किया।

error: Content is protected !!